Rohit Sharma और Yashasvi Jaiswal ने रचा इतिहास, बन गई Team India की नंबर 1 जोड़ी

अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेल रहे युवा ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने भी रोहित शर्मा का खूब शानदार साथ निभाया है। जिस कारण रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल की जोड़ी ने बहुत बड़ा रिकार्ड बना दिया है।

734
Rohit Sharma and Yashasvi Jaiswal

IND vs WI: भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है जिस कारण भारतीय क्रिकेट टीम पूरी तरह से वेस्टइंडीज पर भारी हो गई है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में शानदार शतक की पारी खेली है तो वही अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेल रहे युवा ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने भी रोहित शर्मा का खूब शानदार साथ निभाया है। जिस कारण रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल की जोड़ी ने बहुत बड़ा रिकार्ड बना दिया है।

रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ने बनाया रिकार्ड

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने शुभ्मन गिल की जगह टेस्ट में पहली बार यशस्वी जायसवाल को ओपन करने का मौका दिया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में भारतीय टीम के ओपनर के तौर पर पहली बार यशस्वी जयसवाल और रोहित शर्मा एक साथ बल्लेबाजी करने उतरे हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ रोहित शर्मा और Rohit Sharma and Yashasvi Jaiswalयशस्वी जयसवाल की जोड़ी ने 223 रनों की साझेदारी की है। इसके साथ यशस्वी जयसवाल और रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज में तरफ से सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी कर ली है। भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से वेस्टइंडीज में सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी करने वाले ओपनर बन गए हैं।

रोहित ने काफी लंबे समय बाद जड़ा शतक

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा काफी लंबे समय से शानदार फार्म में नहीं चल रहे थे और Rohit Sharma and Yashasvi Jaiswalकाफी लंबे समय से कोई भी शतक नहीं जड़ा था लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ रोहित शर्मा ने 103 रनों की शतकीय पारी खेली है। इसके साथ यशस्वी जयसवाल ने भी दूसरे दिन का मैच खत्म होने तक 143 रनों की पारी खेलकर नाबाद लौटे हैं।

Read More-Ind vs Wi: डेब्यू मैच में Yashasvi Jaiswal ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, सचिन और गिल को किया पीछे