अरे! Urfi Javed ने पहन डाली जूतों से बनी ड्रेस, एक्ट्रेस की न्यू ड्रेस देख चकराया फैंस का सिर

अब एक बार फिर से उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है उर्फी जावेद का नया लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

1102
Urfi Javed

Urfi Javed: टीवी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा अतरंगी पहनावे को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद कभी कांचे से बनी ड्रेस पहन लेती है तो कभी ब्लेड से ड्रेस बना डालती हैं। कभी-कभी उसी जावेद को अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस के चलते ट्रोल भी होना पड़ता है। अब एक बार फिर से उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है उर्फी जावेद का नया लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उर्फी जावेद ने जूते से बना डाली ड्रेस

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद का एक लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी जावेद जूतों के फैब्रिक की ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस एक ऑनलाइन डिलीवरी रिसीव करती हैं जिसमें से ब्लैक एंड व्हाइट कलर के जूते निकलते हैं। जिन्हें देखकर एक्ट्रेस के दिमाग में आईडिया बताओ फिर अगले ही पल एक्ट्रेस जूतों से बनी ड्रेस पहन लेती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi Javed (@urf7i)

इससे पहले भी पहनी थी अजीबोगरीब ड्रेस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi Javed (@urf7i)

इससे पहले भी उर्फी जावेद अजीबो-गरीब ड्रेसेस पहने हुए दिखाई देती हैं। इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें देखा जा सकता था कि एक्ट्रेस एक ऐसे डिजाइन की ड्रेस पहने हुए दिख रही थी जिसमें वह ब्लैक शर्ट से अपना चेहरा ढके नजर आ रही थी। उर्फी जावेद ने इस ड्रेस से ताने मारने वालो को करारा जवाब दिया था।

Read More-पहली बार Sana Khan ने शेयर की न्यू बोर्न बेबी की तस्वीर, दिखाई बेटे की झलक