‘अगर सीमा हैदर को पाकिस्तान नहीं भेजा गया तो…’ मुंबई पुलिस को दी गई 26/11 जैसे हमले की धमकी

गुरुवार 13 जुलाई को मुंबई पुलिस ने बताया है कि कल कंट्रोल रूम को एक धमकी भरा फोन आया था जिसमें फोन करने वाले ने धमकी दी है कि अगर पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर पाकिस्तान नहीं लौटी तो 26/11 के आतंकी हमले के लिए तैयार रहें।

198
PUBG Love Story

Seema Haider News: सचिन के लिए पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को लेकर आ मुंबई पुलिस को धमकी भरा फोन आया है। जिसमें कहा गया है कि अगर सीमा हैदर को पाकिस्तान नहीं भेजा गया तो आतंकी हमले के लिए तैयार रहें। गुरुवार 13 जुलाई को मुंबई पुलिस ने बताया है कि कल कंट्रोल रूम को एक धमकी भरा फोन आया था जिसमें फोन करने वाले ने धमकी दी है कि अगर पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर पाकिस्तान नहीं लौटी तो 26/11 के आतंकी हमले के लिए तैयार रहें।

उत्तर प्रदेश सरकार को ठहराया जिम्मेदार

मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है। हालांकि इससे पहले कई बार मुंबई पुलिस को फेक कॉल आ चुके हैं। मुंबई पुलिस ने कहा फोन करने वाले ने 26/11 जैसे आतंकी हमले के लिए तैयार रहने की धमकी दी है और उत्तर प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। इस कॉल के आने से पुलिस सतर्क हो गई है और जांच कर रही है। हालांकि इस समय पाकिस्तानी सीमा है घर काफी चर्चा में बनी हुई है।

सचिन के लिए पाकिस्तान छोड़कर आई सीमा

आपको बता दे पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर को यूपी के नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा से ऑनलाइन गेम के दौरान प्यार हो गया था। जिसके बाद सीमा ने सचिन के खातिर पाकिस्तान छोड़ने का फैसला किया और वह नेपाल के रास्ते से भारत अवैध रूप से आ गई। सीमा हैदर को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था। हालांकि कोर्ट ने सीमा हैदर और सचिन मीणा को जमानत दे दी थी। इस समय सीमा है तो सचिन के घर पर अपने चार बच्चों के साथ नोएडा में रह रही हैं।

Read More-नोएडा के गैलेक्सी प्लाजा में लगी भीषण आग, जान बचाने के लिए बिल्डिंग से कूदे लोग, देखें Video