PAK से भारत आई सीमा हैदर को लेकर ‘गदर 2’ के डायरेक्टर ने दिया बड़ा बयान ,कहा- ‘ये तारा सिंह का फीमेल है…’

जैसे तारा सिंह सकीना के लिए पाकिस्तान गया था। वैसे ही सीमा हैदर अपने बच्चों सहित सचिन के खातिर पाकिस्तान छोड़कर भारत आ गई हैं। आपकी सीबीज 'गदर 2' के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने सीमा हैदर को लेकर बहुत बड़ा बयान दे दिया है।

625
Seema Haider

Seema Haider: अपने प्यार सचिन के खातिर पाकिस्तान छोड़कर भारत की सीमा हैदर इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। सीमा हैदर की कहानी किसी फिल्मी प्रेम कहानी से कम नहीं है। सीमा हैदर की कहानी फिल्म गदर की याद दिला रही है। जैसे तारा सिंह सकीना के लिए पाकिस्तान गया था। वैसे ही सीमा हैदर अपने बच्चों सहित सचिन के खातिर पाकिस्तान छोड़कर भारत आ गई हैं। आपकी सीबीज ‘गदर 2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने सीमा हैदर को लेकर बहुत बड़ा बयान दे दिया है।

सीमा हैदर को लेकर क्या बोल गए अनिल शर्मा

अनिल शर्मा ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें सीमा हैदर को लेकर बात करते हुए कहा कि सीमा बहुत बहादुर है वह अपने प्यार से मिलने के लिए भारत आ गई है। वही उस लड़के ने सीमा हैदर को लेकर सभी बच्चो के साथ अपना लिया है वह प्यार के लिए इतना लंबा सफर तय करके आई है उसका स्वागत होना चाहिए। इतना ही नहीं गदर2 के डायरेक्टर ने सीमा को तारा सिंह का फीमेल वर्जन बताया है। अनिल शर्मा ने सीमा की काफी तारीफ भी की है।

सीमा को बताया तारा सिंह का फीमेल वर्जन

आगे गदर 2 के डायरेक्टर ने कहा कि, ‘मैं उस लड़की को तारा सिंह का फीमेल वर्जन कहूंगा। उसने इतनी हिम्मत की,वह बिना किसी की परवाह किए वहां से आ गई यह आसान नहीं है।उन्हें फिल्म देखकर भले ही प्यार ना हुआ हो लेकिन हिम्मत जरूर आई होगी। तारा सिंह से उन्हें उम्मीद मिली होगी कि अगर यह कर सकते हैं तो मैं क्यों नहीं कर सकती। आपको बता दें सीमा हैदर ऑनलाइन गेम के जरिए सचिन से मिली थी और उसी दौरान इनको प्यार हो गया। जिसके बाद सीमा ने पाकिस्तान छोड़ने का फैसला कर लिया और भारत अवैध रूप से आ गई।

Read More-‘अगर सीमा हैदर को पाकिस्तान नहीं भेजा गया तो…’ मुंबई पुलिस को दी गई 26/11 जैसे हमले की धमकी