कल से चमक जाएगी इन राशि वालों की किस्मत, मिलेगी गुड न्यूज़

कुंडली में वृद्धि योग बहुत ही शुभ माना जाता है। 16 जुलाई 2023 को सूर्य गोचर कर रहे हैं और कर्क राशि में प्रवेश करके कई शुभ योग का निर्माण करेंगे।

789
Bholenath rashi

Sawan Shivratri: हिंदू पंचांग के अनुसार शिवरात्रि हर महीने पर पड़ती है लेकिन फरवरी में पड़ने वाली महाशिवरात्रि कही जाती है। कल 15 जुलाई को सावन की शिवरात्रि पड़ रही है जिसमें कई शुभ योग का निर्माण हो रहा है। इस बार दो सावन के महीने पड़ रहे हैं जिसकी वजह से सावन में दो शिवरात्रि पड़ेगी। शनिवार को वृद्धि योग बन रहा है जिससे कुछ राशि के जातकों को बहुत ही लाभ मिलेगा। कुंडली में वृद्धि योग बहुत ही शुभ माना जाता है। 16 जुलाई 2023 को सूर्य गोचर कर रहे हैं और कर्क राशि में प्रवेश करके कई शुभ योग का निर्माण करेंगे।

कन्या: वैवाहिक जीवन में खुशियां बनी रहेंगी। कन्या राशि वालों के लिए यह समय बहुत अच्छा रहेगा। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है।

मकर राशि: इस समय आपके करियर को तगड़ा लाभ मिलेगा। कामकाजी लोगों के लिए बहुत फायदा रहेगा। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

कुंभ राशि: आपको कोई अच्छा समाचार सुनने को मिल सकता हैं। अगर आप कोई व्यापार शुरू करना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए बहुत अच्छा है। बड़ों से समर्थन मिलेगा।

सिंह राशि: नहीं नौकरी मिल सकती है व्यापार में तरक्की मिलेगी। आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। बहुत जल्द आपकी किस्मत चमकने वाली है। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा।

धनु राशि: समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। धनु राशि वालों के लिए व्यापार में तरक्की दिलाएगा। आप का मन शांत रहेगा। अगर आपके किसी के पास पैसा फसा है तो तुरंत ही मिल जाएगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astro: 6 दिन बाद इन राशि वालों को मिलेगी खुशियों की सौगात, दोनों हाथों से बटोरोगे पैसा