कार्तिक के लिए कोहली ने दिखाया सम्मान, सिर झुका कर पहनी ऑरेंज कैप

विराट कोहली फिर से आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। इसके बाद दिनेश कार्तिक में विराट कोहली को ऑरेंज कैप पहनाई है।

139
rcb

Virat Kohli: आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली हमेशा ही लोगों के दिलों पर राज करते रहते हैं विराट कोहली कुछ ना कुछ ऐसा कर देते हैं जिस कारण वह लोगों का दिल जीत लेते हैं। विराट कोहली जितना ही मैदान पर अपने अग्रेशन के लिए जाने जाते हैं उतना ही विराट कोहली अपने सीनियर खिलाड़ियों की रिस्पेक्ट भी करते हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली फिर से आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। इसके बाद दिनेश कार्तिक ने विराट कोहली को ऑरेंज कैप पहनाई है।

कोहली को कार्तिक ने पहनाई ऑरेंज कैप

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच मैच खत्म होने के बाद विकेट कीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और विराट कोहली का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दिनेश कार्तिक ऑरेंज कैप विराट कोहली को पहनाते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान विराट कोहली भी दिनेश कार्तिक का सम्मान करते हुए अपना सर झुका लेते हैं जिसके बाद विराट कोहली के सिर पर कार्तिक ऑरेंज कैप पहना देते हैं। विराट कोहली का यह अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है।

फिर से टॉप पर पहुंचे कोहली

विराट कोहली ने गुजरात के खिलाफ मैच के बाद ऋतराज का एक बार को आईपीएल 2024 में ऑरेंज कैप की रेस में पीछे छोड़ दिया है। विराट कोहली आईपीएल 2024 की 11 मैच में 542 रन बना चुके हैं। इसके बाद दूसरे नंबर पर चेन्नई के कप्तानगंज गायकवाड में जिन्होंने 509 रन बनाए हैं। गुजरात के खिलाफ विराट कोहली ने 27 गेंद में 42 रन की पारी खेली है। इस दौरान विराट कोहली के बल्ले से चार छक्के और दो चौके निकले हैं।

Read More-गुजरात के खिलाफ जीत के बाद RCB को मिला बड़ा फायदा, अभी भी प्लेऑफ खेल सकती है बैंगलोर