गुस्से से तिलमिलाई राखी सावंत सरेआम फैन का मरोड़ा हाथ,फिर किया कुछ ऐसा, वायरल हो गया वीडियो

राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत गाड़ी में बैठने की कोशिश करती है तभी एक महिला एक्ट्रेस के साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए कुछ ज्यादा आगे बढ़ जाती है

143
Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री राखी सावंत हमेशा किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी राखी सावंत अपने एक्स पति आदिल खान दुर्रानी को लेकर चर्चा में रहती है तो कभी अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब इसी बीच राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में राखी सावंत दुल्हन की तरह सजी हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में राखी सावंत अपने फैन के साथ कुछ ऐसा करती हुई नजर आ रही है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है।

गुस्से से तिलमिलाई एक्ट्रेस ने फैन का मरोड़ा हाथ

राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत गाड़ी में बैठने की कोशिश करती है तभी एक महिला एक्ट्रेस के साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए कुछ ज्यादा आगे बढ़ जाती है जिसे देखकर एक्ट्रेस गुस्सा हो जाती है और उसका हाथ महिला एक्ट्रेस के साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए कुछ ज्यादा आगे बढ़ जाती है जिसे देखकर एक्ट्रेस गुस्सा हो जाती है और उसका हाथ मडोरते हुए उसे दूर कर देती हैं। लेकिन बाद में राखी सावंत ने उसे महिला की गलती बताते हुए उसके साथ पोज भी दिए। राखी सावंत का यह व्यवहार सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया। वही इस दौरान राखी सावंत बिल्कुल नई नवेली दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HT Lifestyle (@htlifestyle)

नई नवेली दुल्हन की तरह सजी राखी सावंत

बताया जा रहा है राखी सावंत अपनी एक्स पति रितेश के साथ कॉफी डेट पर गई थी इस दौरान उन्होंने हाथों में चूड़ा, माथे पर मांग टीका, गले में हेवी नेकलेस, नाक में नाथ पहने दिखाई दी। इसी के साथ उन्होंने गोल्डन लहंगा भी पहना था जिसमें राखी सावंत बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। राखी सावंत का यह लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Read More-मंच पर फिसली कंगना रनौत की जुबान,BJP नेता को लेकर क्या बोल गई एक्ट्रेस, देखें Video