‘यह कैसे याद करूंगा रट्टा मारना आता तो…’ IPL शूट में स्क्रिप्ट को देखकर भड़क गए KL Rahul

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह आईपीएल शूट में डायरेक्टर की स्क्रिप्ट देखकर भड़क गए।

96
kl rahul

IPL 2024: भारतीय टीम के खतरनाक विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल आईपीएल 2024 में बतौर कप्तान खेलते हुए नजर आएंगे। आईपीएल 2024 में केएल राहुल लखनऊ टीम की कप्तानी करते हुए देखे जा सकते हैं। आपको बता दें कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह आईपीएल शूट में डायरेक्टर की स्क्रिप्ट देखकर भड़क गए।

वायरल हो रहा केएल राहुल का वीडियो

टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज केएल राहुल आईपीएल से पहले तैयारी में जुटे हुए हैं। इसी बीच केएल राहुल का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें केएल राहुल आईपीएल शूट के लिए तैयारी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक कर्मचारी केएल राहुल को स्क्रिप्ट सकता है जिसके बाद केएल राहुल नाराज होते हुए कहते हैं कि “इतना सब मैं कैसे याद करूंगा भाई। रट्टा मारना आता तो पढ़ाई थोड़ा सीरियस कर लेता मैं, मजाक है क्या ये स। मैच डे प्रोमो इंग्लिश, मैच डे प्रोमो हिंदी, मैच डे प्रोमो कन्नड़। मैं मैनेज करूंगा तो कुछ भी करवाओगे तुम लोग। तीन बार एक ही चीज बोल रहा हूं, पब्लिक बोर हो जाएगी, नहीं देखना चाहते ये सब। कैसे सवाल हैं, कौन लिख रहा है ये सब। स्टार स्पोर्ट्स टॉक शो नहीं चल रहा है आईपीएल है। कौन डायरेक्टर है, किसने लिखा है ये? टाइम पर बर्बाद कर दिया।

चौथे टेस्ट से बाहर चल रहे राहुल

भारतीय टीम के खिलाड़ी केएल राहुल को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के स्क्वाड में शामिल किया गया था लेकिन कितना होने के कारण केएल राहुल दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं बन पाए हैं जिसके बाद बीसीसीआई ने बताया है कि केएल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में भी भारतीय टीम की तरफ से नहीं खेल पाएंगे।

Read More-सरफराज के छोटे भाई ने फिर बल्ले से मचाया तहलका, रणजी में जड़ा दोहरा शतक