Disha Parmar ने नन्ही सी नव्या को कराए महालक्ष्मी जगदंबा के दर्शन, गौ माता के साथ खेलती नजर आई राहुल की लाडली

इसी बीच दिशा परमार और राहुल वैद्य अपनी लाडली के साथ महालक्ष्मी जगदंबा के मंदिर पहुंचे हैं। जहां से उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं।

110
Rahul-Disha

Rahul -Disha Baby: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री दिशा परमार ने पिछले साली अपनी नन्ही सी बेटी को जन्म दिया है। राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) और दिशा परमार(Disha Parmar) पिछले साल ही पेरेंट्स बने हैं। अभी हाल ही में दिशा परमार और राहुल ने अपनी प्यारी बेटी का चेहरा रिवील किया है। दिशा परमार और राहुल आए दिन अपनी बेटी के साथ कई सारी तस्वीर वीडियो शेयर किया करते हैं। अब इसी बीच दिशा परमार और राहुल वैद्य अपनी लाडली के साथ महालक्ष्मी जगदंबा के मंदिर पहुंचे हैं। जहां से उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं।

बेटी के साथ महालक्ष्मी जगदंबा के दर्शन करने पहुंचे राहुल-दिशा

अभी हाल ही में राहुल वैद्य और दिशा परमार महालक्ष्मी जगदंबा के मंदिर पहुंचे हैं। इस दौरान उनकी लाडली बेटी नव्या भी उनके साथ नजर आ रही है। इस वीडियो में पूरी फैमिली महालक्ष्मी जगदंबा में मंदिर दर्शन करती नजर आ रही है। इस दौरान राहुल ने मंदिर के गौशाला में खड़ी गौ माता से भी अपनी लाडली को मिलवाया। राहुल अपनी लाडली को गोद में लिए उन्हें गौ माता दिखाते नजर आ रहे हैं। दिशा परमार की बेटी नव्या की क्यूटनेस पर हर कोई फिदा हो रहा है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए राहुल ने कैप्शन में लिखा,”जब मेरा जन्म हुआ था तब मेरी माता जी ने मुझे इसी महालक्ष्मी माता के चरणों में रखकर आशीर्वाद लिया था…। वैसे ही हमारी बिटिया नव्या को माता जी के पैरों में रखकर दिशा और मैंने उसके लिए आशीर्वाद लिया।

सोशल मीडिया यूजर्स ने दिया रिएक्शन

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,”देख कर बहुत अच्छा लगा, महालक्ष्मी जगदंबा माता आपकी फैमिली पर कृपा बनाए रखे।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ,” माता रानी नव्या पर आशीर्वाद बनाए रखें।”तो वही एक अन्य यूज़र ने लिखा,”केयरिंग पर्सनल है लव यू ब्रदर्स।” इसी तरह इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं।

Read More-‘यह कैसे याद करूंगा रट्टा मारना आता तो…’ IPL शूट में स्क्रिप्ट को देखकर भड़क गए KL Rahul