सरफराज के छोटे भाई ने फिर बल्ले से मचाया तहलका, रणजी में जड़ा दोहरा शतक

सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान भी बड़े भाई की तरह क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ रहे हैं। सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान ने दोहरा शतक लगाकर एक बार फिर से सभी को हैरान कर दिया है।

93
Musheer Khan

Musheer Khan: इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज खान ने अपना डेब्यू किया है। सरफराज खान डेब्यू मैच में ही अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को बता दिया है कि वह भारत के अगले स्टार खिलाड़ी बन सकते हैं। सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान भी बड़े भाई की तरह क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ रहे हैं। सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान ने दोहरा शतक लगाकर एक बार फिर से सभी को हैरान कर दिया है।

सरफराज खान के छोटे भाई ने जड़ा दोहरा शतक

इस समय सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं। सरफराज खान के छोटे भाई ने रणजी ट्रॉफी में अपना पहला दोहरा शतक लगाया है। मुशीर खान ने इस दोहरे शतक के दौरान 18 चौके लगाए हैं। भारतीय टीम के लिए टेस्ट मैच खेल रहे सरफराज के छोटे भाई मुशीर खान इस समय लगातार अपने बल्ले से तहलका मचा रहे हैं। मुशीर खान के शानदार प्रदर्शन के दम पर उनकी टीम मजबूत स्थिति में पहुंच गई है।

अंडर-19 वर्ल्ड कप में मचाया था तहलका

मुशीर खान को उनके लगातार शानदार प्रदर्शन की वजह से अंदर-19 विश्व कप में शामिल किया गया था। अंडर-19 विश्व कप 2024 के 7 मैच में मुशीर खान ने 360 रन बनाए हैं। इसके साथ मुशीर खान अंदर-19 विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रहे हैं। इस विश्व कप के दौरान मुशीर खान के बल्ले से दो शतक और एक अर्धशतक निकला।

Read More-‘कैसे खाऊंगा, ये क्या है…’ शूट पर ऐसा खाना देने से गुस्सा हुए हार्दिक पांड्या, देखें वीडियो