सरफराज का होगा डेब्यू! इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका, दूसरे टेस्ट के लिए भज्जी ने चुनी प्लेइंग-11

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है। जिसमें उन्होंने इन शानदार खिलाड़ियों को मौका दिया है।

85
ind vs eng

Ind vs Eng 2nd Test: भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच कल खेला जाएगा। दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के कई खिलाड़ी बाहर हो गए हैं जिस कारण भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ के लिए प्लेइंग इलेवन का सिलेक्शन करना बहुत ही मुश्किल हो गया है। आपको बता दे कि इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है। जिसमें उन्होंने इन शानदार खिलाड़ियों को मौका दिया है।

सरफराज का होगा डेब्यू!

पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में ओपनर बल्लेबाज के लिए कप्तान रोहित शर्मा के साथ यसस्वी जायसवाल का नाम रखा है। इसके बाद तीसरे नंबर पर शुभमन गिल बल्लेबाजी के लिए आएंगे। नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए हरभजन सिंह ने प्लेइंग 11 में श्रेयस अय्यर को मौका दिया है और नंबर पांच पर उन्होंने सरफराज खान का डेब्यू कराया है। सरफराज खान को केएल राहुल की जगह पर मौका मिला है।

चार स्पिन गेंदबाजों को दिया मौका

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में हरभजन सिंह ने नंबर 6 पर स्पिन ऑल राउंडर वाशिंगटन सुंदर को रखा है और नंबर 7 पर विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत का नाम शामिल है। इसके बाद नंबर आठ और नंबर 9 पर उन्होंने अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन को रखा है। दसवें नंबर पर उन्होंने तेज गेंदबाज के रूप में सिर्फ जसप्रीत बुमराह को ही मौका दिया है और चौथे स्पिन के पास के तौर पर कुलदीप यादव को रखा है।

Read More-भारतीय बल्लेबाजों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, दूसरे टेस्ट से बाहर हुआ इंग्लैंड का ये खतरनाक गेंदबाज!