शर्मनाक! 70 साल के मौलाना ने 7 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप करने का किया प्रयास

मौलाना ने 7 साल की मासूम बच्ची को पहले ट्रॉफी और चॉकलेट देने का लालच दिया फिर उसे बहाने से अपने घर में बुला लिया।

83
Kanpur Rape Case

Kanpur Rape Case: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक बहुत ही शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक 70 साल के बुजुर्ग मौलाना ने 7 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश की। मौलाना ने 7 साल की मासूम बच्ची को पहले ट्रॉफी और चॉकलेट देने का लालच दिया फिर उसे बहाने से अपने घर में बुला लिया। उसके बाद उसके साथ शर्मनाक हरकत की। मौलाना की शर्मनाक हरकत के बाद शायद ही कोई शख्स अपने बच्चों को किसी बुजुर्ग के पास जाने देगा।

चॉकलेट देने के बहाने से बच्चों को घर ले गया मौलाना

दरअसल यह मामला मकबरे क्षेत्र का है जहां पर रहने वाले मौलाना मुख्तार ने पड़ोस की रहने वाली एक 7 साल की मासूम बच्ची को पहले टाॅफी और चॉकलेट देने का लालच दिया। मौलाना बच्ची को अपने साथ घर के अंदर ले गया और उसके साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। लेकिन मौलाना को बच्चों के साथ घर जाते हुए एक शख्स ने देख लिया और उसने उसका पीछा किया। लेकिन कैमरे की एक खिड़की से जब अंदर का मंजर देखा तो उसके भी होश उड़ गए। उसने अपने मोबाइल से मौलाना की गंदी हरकत को कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। उसने क्षेत्र के तमाम लोगों को बुलाकर मौलाना की अश्लील हरकत दिखाई।

पुलिस को चकमा देखकर भाग गया मौलाना

इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया लेकिन पुलिस और पब्लिक को चकमा देकर मौलाना पीछे से एक दरवाजे से भाग निकला जिसकी पुलिस तलाश कर रही है और आरोपी मौलाना के खिलाफ रेप के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। बताया जा रहा है कि इस तरह वाकई बच्चियों के साथ अश्लील हरकत कर चुका है लेकिन मौलाना के खास से और अपनी इज्जत से लोगों ने चुप्पी साध रखी थी लेकिन इस घटना के बाद सभी की जुबान खुल गई है। वही मौलाना की तलाश की जा रही है।

Read More-Basti: बेखौफ होकर घूम रहा छेड़छाड़ का आरोपी, नहीं कर रही पुलिस कोई कार्रवाई