दूसरी बार पिता बनने जा रहे किंग कोहली, प्रेग्नेंट है पत्नी Anushka Sharma?

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की अदाकारा अनुष्का शर्मा एक बार फिर से माता-पिता बनने जा रहे हैं।

321
Anushka Sharma and Virat

Virat And Anushka: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की जोड़ी को सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी को सोशल मीडिया पर पावर कपल कहा जाता है। आपको बता दे कि बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली है और वह अपनी निजी जिंदगी को इंजॉय कर रही। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की अदाकारा अनुष्का शर्मा एक बार फिर से माता-पिता बनने जा रहे हैं।

फिर से प्रेग्नेंट है अनुष्का शर्मा?

आपको बता दे कि बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को लेकर एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वह प्रेग्नेंट है। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जल्द ही इस बात का ऐलान भी करने जा रहे हैं। अभी तक अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इस पर चुप्पी नहीं तोड़ी है। लेकिन अनुष्का शर्मा पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया से दूर चल रही हैं और अनुष्का शर्मा किसी पब्लिक प्लेस में भी बहुत कम देखी गई हैं। अनुष्का शर्मा की प्रेगनेंसी की खबर सुनकर उनके खुशी से झूम उठे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

एक बेटी के माता-पिता है अनुष्का और विराट

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ 11 दिसंबर साल 2017 को शादी की थी। शादी के बाद अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी साल 2022 में एक बेटी को जन्म दिया। साल 2022 में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहली बार माता-पिता बने हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी का नाम वामिका है। हाल के अभी तक अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है।

Read More-दो बड़े ग्रहों के मिलन से इन राशि वालों की होगी चारों तरफ से कमाई, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा