दो बड़े ग्रहों के मिलन से इन राशि वालों की होगी चारों तरफ से कमाई, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

कन्या राशि में गोचर करने से सूर्य के साथ बुध की युति धनराज योग निर्माण कर रही है। इस दौरान भद्र राज योग का भी निर्माण हो रहा है। इसीलिए इन राशि के जातक के लिए अक्टूबर का महीना बहुत ही लाभदायक रहेगा।

204
Grah

Dhan Raj Yog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अक्टूबर का महीना कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही लाभदायक रहने वाला है। 1 अक्टूबर को बिजनेस और बुद्धि का कारक ग्रह बुध स्वराशि कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। बुध कन्या राशि में गोचर करने से सूर्य के साथ बुध की युति धनराज योग निर्माण कर रही है। इस दौरान भद्र राज योग का भी निर्माण हो रहा है। इसीलिए इन राशि के जातक के लिए अक्टूबर का महीना बहुत ही लाभदायक रहेगा।

वृष राशि: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध और सूर्य की युद्ध से बुधादित्य और भद्र राज योग का निर्माण हो रहा है। वृषभ राशि के जातकों के लिए शुभ फलदाई माना जा रहा है। यह दो राशि के प्रभाव से इस राशि के जातक को नौकरी मिलेगी।

तुला राशि: सूर्य के पहले से होने से बुध के साथ युति से बुधादित्य का निर्माण हो रहा है। इस दौरान इस राशि के जातक को भरपूर लाभ मिलेगा। बिजनेस में कोई बड़ी योजना आपके लिए साकार होगी जिससे ढेर सारा धन प्राप्त होगा। नौकरी की तलाश करने वाले लोगों को सरकारी नौकरी का ऑफर मिल सकता है।

धनु राशि: इस दौरान बिजनेस में चौतरफा लाभ होगा नौकरी में पदोन्नति के साथ-साथ सैलरी में भी इजाफा होगा। छात्रों के लिए यह समय बहुत अच्छा है उन्हें कोई खुशखबरी मिल सकती है परीक्षा में भी सफलता मिलेगी।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-पितरों का आशीर्वाद पाने के लिए बेहद खास है ये 16 दिन, जल दान देने के बाद हर रोज करें ये काम