आज इंग्लैंड के खिलाफ वॉर्म अप मैच खेलेगी Team India, ऐसे घर बैठे फ्री में देखें लाइव स्ट्रीमिंग

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ इंग्लैंड क्रिकेट टीम आज 30 सितंबर को वर्ल्ड कप का वार्म अप मैच खेलने जा रहे हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले वार्म अप मैच को क्रिकेट फैंस घर बैठे फ्री में देख सकते हैं।

258
ind vs eng

Ind vs Eng: जोस बटलर के कप्तानी वाली टीम इंग्लैंड वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत पहुंच चुकी है। इंग्लिश टीम का सामना आज विश्व कप से पहले वार्म अप मैच में भारतीय क्रिकेट टीम से होने जा रहा है। आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ इंग्लैंड क्रिकेट टीम आज 30 सितंबर को वर्ल्ड कप का वार्म अप मैच खेलने जा रहे हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले वार्म अप मैच को क्रिकेट फैंस घर बैठे फ्री में देख सकते हैं।

आज होगा भारत और इंग्लैंड के बीच वार्म अप मैच

भारतीय क्रिकेट टीम का सामना आज विश्व के सबसे मजबूत क्रिकेट टीम इंग्लैंड से होने जा रहा है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप की डिफेंडिंग चैंपियन भी है क्योंकि वर्ल्ड कप 2019 में इंग्लैंड ने फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड टीम को हराया था।IND VS ENG इसके बाद वर्ल्ड कप से पहले दोपहर 2:00 बजे से 30 सितंबर को भारत और इंग्लैंड के बीच वार्म अप मैच खेला जाएगा। इस वार्म अप मैच में दोनों टीम में अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन को और मजबूत करने की कोशिश करेंगी।

जाने कैसे देखें लाइव मैच?

आपको बता दे कि भारत के वार्म अप मैच का सीधा लाइव प्रसारण टेलीविजन पर किया जाएगा। क्रिकेट फैन से भारतीय IND VS ENGक्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच खेले जाने वाले वार्म अप मैच को टेलीविजन पर स्टार स्पोर्ट्स हिंदी चैनल पर देख सकते हैं। इसके साथ disney+ हॉटस्टार पर भी भारत और इंग्लैंड के मैच का सीधा प्रसारण किया जाएगा।

Read More-कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया को बना देंगे वर्ल्ड चैंपियन! रिकॉर्ड देख नहीं होगा भरोसा