पटना में प्रदर्शन के दौरान बीजेपी नेता की हुई मौत, सदमे में परिवार वाले

इस सूचना से उनके पूरे परिवार में मातम पसर गया है परिजनों का रो-रो कर बहुत ही बुरा हाल है। एक बार फिर से बीजेपी के निशाने पर नीतीश सरकार आ गई है।

398
Bihar BJP Leader Death

Bihar BJP Leader Death: राजधानी पटना में प्रदर्शन के दौरान बीजेपी नेता की मौत हो गई है। सड़कों पर प्रदर्शन के दौरान बीजेपी नेताओं और पुलिस के बीच काफी तगड़े से झड़प हुई जिसमें कई बीजेपी नेताओं को गंभीर चोटें आई और बीजेपी के महामंत्री विजय सिंह की मौत हो गई। इस सूचना से उनके पूरे परिवार में मातम पसर गया है परिजनों का रो-रो कर बहुत ही बुरा हाल है। एक बार फिर से बीजेपी के निशाने पर नीतीश सरकार आ गई है।

प्रदर्शन के दौरान घायल हो गए थे विजय सिंह

बताया जा रहा है कि पटना की सड़कों पर बीजेपी लगातार प्रदर्शन कर रही है जिसमें आज जहानाबाद के बीजेपी महामंत्री विजय सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें पीएमसीएच में भर्ती कराया गया और जहां पर उनके इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना पर पटना के डीएम डॉ चंद्रशेखर ने कहा है कि मौत चोट लगने से नहीं हुई है। मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी।

केंद्रीय मंत्री ने की इस्तीफे की मांग

घटना के तुरंत बाद ही नित्यानंद राय ने फेसबुक पर लिखा है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत की जिम्मेदार तेजस्वी -सरकार। युवा महिलाओं किसानों के अधिकारों के लिए बिहार की बर्बर नीतीश तेजस्वी सरकार के खिलाफ संघर्ष करते हैं बीजेपी के महामंत्री जहानाबाद विजय सिंह ने अपनी आहुति दे दी। नीतीश तेजस्वी सरकार द्वारा बर्बरता पूर्वक चलाई गई लाठियों से बीजेपी कार्यकर्ता की मौत हो गई है जिम्मेदार नीतीश सरकार को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।’ वहीं इस घटना से विजय कुमार सिंह के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Read More-सारे- गिले शिकवे भूलने को तैयार है SDM ज्योति मौर्य के पति आलोक, इस शर्त पर करना चाहते हैं समझौता