सारे- गिले शिकवे भूलने को तैयार है SDM ज्योति मौर्य के पति आलोक, इस शर्त पर करना चाहते हैं समझौता

उनके और उनकी पत्नी ज्योति मौर्य के बीच 2010 से 2020 के बीच कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन जैसे ही उनकी जिंदगी में मनीष दुबे की एंट्री हुई तो उनका परिवार तहस-नहस हो गया।

755
PCS Jyoti Maurya Case

SDM Jyoti Maurya Case: एसडीएम ज्योति मौर्य का मामला इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। एसडीएम ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य ने अपने और पत्नी के बीच हुए विवाद की वजह मनीष दुबे को बताया है। एसडीएम ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्य ने अपनी पत्नी के बीच संबंधों को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है। आलोक मौर्य का कहना है कि उनके और उनकी पत्नी ज्योति मौर्य के बीच 2010 से 2020 के बीच कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन जैसे ही उनकी जिंदगी में मनीष दुबे की एंट्री हुई तो उनका परिवार तहस-नहस हो गया।

अभी भी समझौता करना चाहते हैं आलोक मौर्य

आलोक मौर्य ने बताया है कि अभी विवाह अपने दोनों बच्चों के कारण सारे गिले-शिकवे भुलाकर समझौता करना चाहते हैं। लेकिन इसके लिए जो सबसे पहले ज्योति मौर्य को सब कुछ ठीक करना होगा। वही ज्योति मौर्य के प्रति हमदर्दी जताने वालों पर आलोक मौर्य निशाना साधते हुए कहा कि जिस मनीष दुबे के चलते हमारा परिवार बिखर गया उसी मनीष दुबे Uकी पत्नी भी ने भी उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जो लोग ज्योति मौर्य के प्रति हमदर्दी रख रहे हैं वह लोग मनीष दुबे की पत्नी के प्रति भी हमदर्दी रख ले। वही आलोक मौर्य ने कहा है कि ज्योति मौर्य परिवार पर दबाव बनाने के लिए फर्जी मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस की जांच से संतुष्ट हैं आलोक मौर्य

वही आलोक मौर्य ने कहा है कि उन्हें पुलिस और जांच टीम पर पूरा भरोसा है अब तक हो रही जांच से वह पूरी तरह से संतुष्ट हैं। ज्योति ने उनके ऊपर दबाव बनाने के लिए परिवार के सदस्यों पर झूठा मुकदमा दर्ज कराया है। पति ज्योति मौर्य के ऊपर 6 लाख 50 हजार की अवैध वसूली के आरोपों पर आलोक मौर्य ने कहा कि इससे जुड़े तमाम सबूत उनके पास है और जांच टीम को उन्होंने सौंप दिए हैं।

Read More-खतरे के निशान से ऊपर आई यमुना, ट्रैफिक एडवाइजरी हुई जारी