उद्धव ठाकरे के राम मंदिर वाले बयान पर BJP ने किया पलटवार कहा- ‘कुछ लोग सत्ता के लालच में…’

उदय ठाकरे ने कहा था कि आने वाले दिनों में राम मंदिर का उद्घाटन होगा संभावना है कि उद्घाटन के लिए देशभर में कई हिंदुओं को बुलाया जाएगा और समारोह खत्म होने के बाद लोगों के लौटने पर वह गोधरा कांड जैसा कुछ कर सकते हैं।

287
Uddhav Thackeray

Uddhav Thackeray Remarks: राम मंदिर पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक बहुत ही विवादित बयान दे दिया है जिस पर अब बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि यह पूरा गठबंधन जो पीएम मोदी के खिलाफ है वोट के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे रविवार को जल गांव में एक जनसभा के दौरान विवादित बयान दिया था। उदय ठाकरे ने कहा था कि आने वाले दिनों में राम मंदिर का उद्घाटन होगा संभावना है कि उद्घाटन के लिए देशभर में कई हिंदुओं को बुलाया जाएगा और समारोह खत्म होने के बाद लोगों के लौटने पर वह गोधरा कांड जैसा कुछ कर सकते हैं।

बीजेपी ने किया पलटवार

उद्धव ठाकरे के बयान पर बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने पलटवार करते हुए कहा कि,”मैं भगवान राम से प्रार्थना करना चाहूंगा कि उन्हें कुछ सद्बुद्धि दें यह एक शर्मनाक और अशोभनीय टिप्पणी है। हम इसकी निंदा करते हैं। मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि यह पूरा गठबंधन जो पीएम मोदी के खिलाफ है वह वोट के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।”

अनुराग ठाकुर ने भी साधा निशान

उद्धव ठाकरे के बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी निशाना साधा है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि,”बालासाहेब ने आज क्या सोचा होगा और सत्ता के लालच में उद्धव ठाकरे आज क्या कर रहे हैं। कुछ लोग सत्ता के लालच में अपने विचारधारा भूल गए हैं। जब सनातन धर्म के बारे में इतनी सारी बातें कही गई तो राहुल गांधी और उद्धव ठाकरे ने एक शब्द भी नहीं कहा।”

Read More-डिलीवरी के 5 महीने बाद प्रेग्नेंट हुई यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका, गुड न्यूज सुनकर पहली बीवी के उड़े होश