UP News: पत्नी की हत्या कर स्टोर में छुपा था पति, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

महिला की भाई की सूचना मिलने पर कोतवाली सेक्टर 20 की पुलिस टीम और अधिकारी मौके पर पहुंचे बाथरूम का दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो सब लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। पुलिस ने हत्या की गुत्थी 24 घंटे के अंदर ही सुलझाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

147
SC Lawyer Murder

UP Murder: उत्तर प्रदेश कनाडा में पुलिस ने पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल रविवार को उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 30 स्थित एक कोठी के बाथरूम में सुप्रीम कोर्ट की एक महिला वकील की लाश पड़ी मिली थी। महिला की भाई की सूचना मिलने पर कोतवाली सेक्टर 20 की पुलिस टीम और अधिकारी मौके पर पहुंचे बाथरूम का दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो सब लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। पुलिस ने हत्या की गुत्थी 24 घंटे के अंदर ही सुलझाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रॉपर्टी विवाद में पत्नी का किया मर्डर

महिला वकील की हत्या करने वाले पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है बताया जा रहा है कि महिला की हत्या के बाद उसका पति फरार चल रहा था। वह कोठी के ही स्टोर रूम में छिपा बैठा था। उसका फोन भी बंद आ रहा था। मर्डर के पीछे की वजह प्रॉपर्टी बताई जा रही है। 61 वर्षीय रेणु सिंहा सुप्रीम कोर्ट में वकालत करती थी। वह सेक्टर 30 के डी ब्लॉक स्थित इस कोठी में पति नितिन नाथ सिंहा के साथ रहती थी उनका बेटा अमेरिका में रहता है। रेणू के भाई ने कई बार बहन को कॉल की लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई तो वह रेणू के घर पहुंच गए। घर में ताला लगा हुआ था और लाइट जल रही थी अनहोनी की आशंका में उसने पुलिस को सूचना दी।

बहन की हत्या का हुआ जीजा पर शक

डीसीपी नोएडा ने बताया कि, मृतका के शरीर पर काफी चोट के निशान मिले हैं। इसके बाद फॉरेंसिक टीम डॉग स्क्वायड और एलआईयू मामले की छानबीन में जुट गई है। महिला वकील कैंसर से पीड़ित लंबे समय से उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था बीमारी की वजह से भी पति और रेणू के बीच अक्सर लड़ाई हुआ करती थी‌। महिला वकील के भाई को अपने ही जीजा पर बहन की हत्या का शक हुआ और उसने इसकी शिकायत पुलिस को दी आखिरकार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More-उद्धव ठाकरे के राम मंदिर वाले बयान पर BJP ने किया पलटवार कहा- ‘कुछ लोग सत्ता के लालच में…’