‘धोनी मैदान पर खूब देते हैं गाली…’ इस दिग्गज खिलाड़ी ने माही को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

महेंद्र सिंह धोनी का गुस्सा मैदान पर बहुत ही कम देखने को मिलता है। लेकिन टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों ने ही महेंद्र सिंह धोनी के गुस्से का सामना किया है।

795
MS Dhoni

MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को आज कैप्टन कूल कहा जाता है। महेंद्र सिंह धोनी अपने शांत स्वभाव के लिए आज पूरे क्रिकेट जगत में मशहूर हैं। महेंद्र सिंह धोनी का गुस्सा मैदान पर बहुत ही कम देखने को मिलता है। लेकिन टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों ने ही महेंद्र सिंह धोनी के गुस्से का सामना किया है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के एक क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसे सुनकर पूरा क्रिकेट जगत हैरान रह गया है।

मैदान पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं धोनी!

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी इशांत शर्मा ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर अपने बयान में बहुत बड़ा खुलासा किया है। महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बयान देते हुए इशांत शर्मा ने कहा है कि ‘धोनी भाई में कई सारी खूबियां MS Dhoniहैं। लेकिन शांति और संयमित रहना उनमें से नहीं। माही भाई अक्सर मैदान पर खेलते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। माही भाई को अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए हमने प्रत्यक्ष रुप से देखा है। महेंद्र सिंह धोनी अभद्र भाषा का प्रयोग आईपीएल और इंटरनेशनल मैच के दौरान हैं।’

टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं इशांत शर्मा

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा इस समय टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए नजर MS Dhoniनहीं आ रहे हैं। इशांत शर्मा ने भारतीय टीम की तरफ से 100 से भी ज्यादा टेस्ट मैच खेले हैं। इशांत शर्मा का नाम भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ियों में आता है।

Raed More-वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 के लिए किया गया Team India का ऐलान,Rinku Singh को नहीं मिला मौका