World Cup 2023 से पहले अचानक टीम को लगा बड़ा झटका, कप्तान ने रोते हुए किया संन्यास का ऐलान

वर्ल्ड कप 2023 से पहले क्रिकेट फैंस के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है क्योंकि अचानक इस टीम के कप्तान ने रोते हुए संन्यास का ऐलान कर दिया है।

1183
Ind vs Ban

World Cup 2023: नौ टीमों ने विश्व कप 2023 में अपनी जगह पक्की कर ली है जबकि एक टीम अभी निश्चित नहीं हुई है। वर्ल्ड कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से भारत में होने जा रहा है। भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 के लिए सभी क्रिकेट टीम में अपनी अपनी तैयारियों में जुटी हुई है। आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 से पहले क्रिकेट फैंस के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है क्योंकि अचानक इस टीम के कप्तान ने रोते हुए संन्यास का ऐलान कर दिया है।

इस खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान

आपको बता दें कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप 2023 में पहले ही अपनी जगह पक्की कर ली है वनडे फॉर्मेट में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान तमीम इकबाल है। हाल ही में तमीम इकबाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पूरे क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया है। बांग्लादेश टीम के कप्तान तमीम इकबाल ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। तमीम इकबाल ने संन्यास का ऐलान करते हुए कहा है कि ‘यह मेरे इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का अंत है। मैंने अपने करियर में अपना सबसे दिया है। मैं अब इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर रहा हूं। बुधवार को अफगानिस्तान के खिलाफ मेरा आखरी इंटरनेशनल मैच होगा।’

वर्ल्ड कप से पहले बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका

आपको बता दें कि बंग्लादेश क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप 2023 से पहले तमीम इकबाल ने बहुत बड़ा झटका दे दिया है। तमीम इकबाल के संन्यास के बाद अब क्रिकेट फैंस के मन में यह सवाल उठ रहा है कि वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश क्रिकेट टीम की कप्तानी कौन करेगा? क्योंकि बांग्लादेश टेस्ट टीम की कप्तानी लिटन दास कर रहे हैं जबकि टी20 की कप्तानी शाकिब अल हसन को सौंपी गई है।

Read More-वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 के लिए किया गया Team India का ऐलान,Rinku Singh को नहीं मिला मौका