पत्नी ने दिया धोखा! मायके जाकर चुपके से रचा ली, मासूम बेटी लेकर दर-दर भटक रहा पति

हरदोई जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जो प्रयागराज की एसडीएम ज्योति मौर्या की तरह ही दिखाई दे रहा है। हरदोई जिले में पत्नी की बेवफाई से आहत पति मासूम बेटी को लेकर एसपी दफ्तर पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई है।

1076
UP News

UP News: प्रयागराज की एसडीएम ज्योति मौर्या इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। ज्योति मौर्य ने अपने ही पति को धोखा दे दिया और दूसरे शख्स के साथ रिलेशनशिप में रहने लगी। अब इसी बीच उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जो प्रयागराज की एसडीएम ज्योति मौर्या की तरह ही दिखाई दे रहा है। हरदोई जिले में पत्नी की बेवफाई से आहत पति मासूम बेटी को लेकर एसपी दफ्तर पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई है।

बेवफा निकली पत्नी रचाई दूसरी शादी

हरदोई में 4 साल की मासूम बेटी के साथ एसपी दफ्तर पहुंचा शख्स न्याय की गुहार लगाने लगा। इंद्र भूषण का कहना है कि, 19 साल पहले सन 2014 में उसकी शादी जनपद प्रतापगढ़ के विक्रमपुर की रहने वाली राम सिंह की बेटी पूनम के साथ हुई थी। शादी के 5 साल बाद उसके घर में एक बेटी का जन्म हुआ तो सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन बीते वर्ष उसकी अनुपस्थिति में उसकी पत्नी पूनम बेटी को साथ लेकर अपने मायके चली गई।

सच जानकर पति के पैरों तले खिसकी जमीन

जब उसकी पत्नी वापस नहीं आई तो उसने अपने ससुराल आकर मालूम किया तो पता चला कि उसकी पत्नी ने हरदोई जिले के टडियावां थाना क्षेत्र के सोहासा गांव के रहने वाले एक शख्स से शादी कर ली है। पत्नी की बेवफाई और दूसरी शादी करने की बात सुनकर उसके तो पैरों तले जमीन ही खिसक गई। पत्नी की बेवफाई से आहत होकर इंदु भूषण के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वह अपनी बेटी को अपने साथ लेकर अपने गांव लौट आया है वही अप्पर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश सिंह ने बताया कि, पूरे प्रकरण की शिकायत इंद्र भूषण ने की है और जांच शुरू कर दी गई है।

Read More-‘मैं ज्योति मौर्या नहीं बनूंगी, मेरी पढ़ाई मत रोको’,BPSC की तैयारी कर रही महिला ने पति से की अनोखी अपील