Kiara Advani ने सासू मां को इंप्रेस करने के लिए कर डाला ऐसा काम, झटपट से खुश हो गई पति सिद्धार्थ की मां

बॉलीवुड के फेमस अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने अपनी सासू मां को इंप्रेस करने के लिए क्या कुछ नहीं किया है।

904

Kiara Advani Mother In Law: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री कियारा आडवाणी जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं उतना ही वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ हुई शादीशुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। इन दिनों कियारा आडवाणी कार्तिक आर्यन की फिल्म सत्य प्रेम की कथा में नजर आ रही हैं। अब इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान कियारा आडवाणी ने बहुत बड़ा खुलासा किया है।

कियारा आडवाणी ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड के फेमस अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने अपनी सासू मां को इंप्रेस करने के लिए क्या कुछ नहीं किया है। कियारा आडवाणी से पूछा गया कि क्या उनकी शादी में Kiara Advani Mother In Lawपानी पूरी की स्टाॅल थी? इसका जवाब देते हुए कियारा ने कहा, ‘जी हां बिल्कुल मेरी सास जो उनको पानीपुरी इतनी पसंद है। वह अभी हमारे साथ रह रही हैं। मुंबई में आई हुई है दिल्ली से। हमें पहले ही पता है कि उन्हें पानी पूरी कितना पसंद है तो जब वहां आई तो मैंने कहा कि आज घर में हम पानी पूरी बनाएंगे। मुझे पता है वह मुझे बहुत प्यार करती है। वह बहुत खुश हुई।’

इसी साल सिद्धार्थ के साथ लिए हैं सात फेरे

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इसी साल 7 फरवरी को जैसलमेर में सात फेरे लिए है। इनके शादी में बॉलीवुड Kiara Advani Mother In Law 3के कई मशहूर सितारों ने शिरकत की थी। जिसमें जूही चावला ,मीरा राजपूत, शाहिद कपूर, करण जौहर जैसे सेलेब्स शामिल थे। इनके शादी में ईशा अंबानी भी पहुंची थी। शादी के बाद कियारा ने मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा था।

Read More-jhanvi Kapoorके साथ Varun Dhawan ने मचाया बवाल! अपकमिंग फिल्म का टीजर हुआ रिलीज