महंगाई की मार! खेत से चोरी हुए 2.5 लाख रुपए के टमाटर, किसान ने कर्ज लेकर उगाई थी फसल

4 जुलाई की रात उसके खेत से लगभग 2.5 लाख रुपए के टमाटर चोरी हो गए हैं। एक महिला किसान ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है उसने बताया कि उसके खेत से ढाई लाख के टमाटर चोरी हो गए हैं।

722
Tomato

Karnatak News: देश में महंगाई इतनी बढ़ गई है कि लोगों की जेब ढीली हो रही है। जो टमाटर कभी 20 रुपए में बिकता था आज उसकी कीमत 200 रुपए तक पहुंच गई है। इसी क्रम में एक कर्नाटक से बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक किसान ने आरोप लगाया है कि 4 जुलाई की रात उसके खेत से लगभग 2.5 लाख रुपए के टमाटर चोरी हो गए हैं। एक महिला किसान ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है उसने बताया कि उसके खेत से ढाई लाख के टमाटर चोरी हो गए हैं।

खेत से टमाटर हुए चोरी

दरअसल यह मामला कर्नाटक के हसन जिले का है जहां पर एक महिला किसान ने कर्ज लेकर टमाटर की फसल लगाई थी लेकिन इससे पहले उसकी फसल पाती तब तक चोरों ने फसल चोरी कर ली। महिला किसान का आरोप है कि 4 जुलाई की रात उसके खेत से ढाई लाख रुपए के टमाटर चोरी हो गए हैं वे फसल को काटने और इसे बाजार में ले जाने की योजना बना ही रही थी लेकिन तभी चोरों ने अपना हाथ साफ कर लिया। उसने कहा कि हमें सेब की फसल में काफी नुकसान हुआ था जिसके बाद हमने टमाटर की फसल कर्ज लेकर लगाई थी हमारी फसल भी बहुत अच्छी थी और ऊंची कीमतों में बिक जाती।

बाकी फसल भी कर दी खराब

महिला किसान ने आरोप लगाते हुए कहा है कि चोरों ने हमारे टमाटर तो चोरी किए ही है साथ में अन्य फसल भी खराब कर दी है। चोरों ने जो टमाटर चोरी किए हैं उनकी कीमत लगभग ढाई लाख रुपए है। वह आपको बता दे पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read More-पत्नी ने दिया धोखा! मायके जाकर चुपके से रचा ली, मासूम बेटी लेकर दर-दर भटक रहा पति