श्रीलंका के बाद इस छोटे देश ने किया World Cup 2023 में क्वालीफाई, अब ये 10 टीम भारत में खेलेंगी टूर्नामेंट

वनडे विश्व कप 2023 में खेलने वाली 10 टीम अब कंफर्म हो गई हैं क्योंकि इस छोटी सी टीम ने वनडे विश्वकप 2023 में क्वालीफाई कर लिया है।

1134
ned vs sco

World Cup 2023: आईसीसी ने इस बार होने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 की मेजबानी भारत को सौंपी है जिस कारण वनडे वर्ल्ड कप 2023 को खेलने के लिए अन्य टीमों को भारत में आना होगा। वनडे विश्वकप 2023 का पहला मुकाबला 5 अक्टूबर को खेला जाएगा। आपको बता दें कि वनडे विश्व कप 2023 में खेलने वाली 10 टीम अब कंफर्म हो गई हैं क्योंकि इस छोटी सी टीम ने वनडे विश्वकप 2023 में क्वालीफाई कर लिया है।

श्रीलंका के बाद इस देश ने किया क्वालीफाई

आपको बता दें कि श्रीलंका क्रिकेट टीम ने वनडे विश्व कप 2023 में अपनी जगह पक्की कर ली है जिंबाब्वे में खेले जाने वाले क्वालीफायई मुकाबलों में श्रीलंका क्रिकेट टीम के बाद नीदरलैंड क्रिकेट टीम ने भी क्वालीफाई कर लिया है। नीदरलैंड क्रिकेट टीम ने स्कॉटलैंड के खिलाफ 4 विकेट से शानदार जीत हासिल कर ली है। स्कॉटलैंड के खिलाफ मिली जीत के बाद नीदरलैंड क्रिकेट टीम ने भारत में होने वाले विश्व कप 2023 में अपनी जगह बना ली है। नीदरलैंड अब भारत में होने वाले विश्व कप 2023 को खेलने के लिए भारत दौरे पर आएगा।

स्कॉटलैंड के खिलाफ जीता मैच

आपको बता दें कि नीदरलैंड क्रिकेट टीम ने स्कॉटलैंड के छह विकेट खोकर मैच जीत लिया है। नीदरलैंड क्रिकेट टीम ने पांचवीं बार विश्व कप में अपनी जगह बना ली है। नीदरलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद स्कॉटलैंड टीम का वर्ल्ड कप खेलने का सपना टूट गया है। नीदरलैंड क्रिकेट टीम ने स्कॉटलैंड के खिलाफ विकेट खोकर 278 रनों का लक्ष्य कर लिया है।

Read More-‘धोनी मैदान पर खूब देते हैं गाली…’ इस दिग्गज खिलाड़ी ने माही को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा