Rahu Gochar: अक्टूबर तक ये 3 राशि वाले काटेंगे मौज, राहु खोलेंगे तरक्की के रास्ते

राहुल ने 12 अप्रैल 2022 को सुबह 11 बजकर 58 पर मेष राशि में प्रवेश किया था और वह इसी राशि में गोचर कर रहे हैं। मेष राशि में 30 अक्टूबर को 2:13 तक रहेंगे।

797
Rahu Ketu Gochar

Rahu Ketu Gochar 2023: राहु और केतु को बहुत ही क्रूर ग्रह माना जाता है। जिस जातक पर राहु और केतु की बुरी दशा होती है उनका जीना मुश्किल हो जाता है। राहु को शनि के बाद सबसे ज्यादा धीमी चलने वाला ग्रह माना जाता है। राहुल ने 12 अप्रैल 2022 को सुबह 11 बजकर 58 पर मेष राशि में प्रवेश किया था और वह इसी राशि में गोचर कर रहे हैं। मेष राशि में 30 अक्टूबर को 2:13 तक रहेंगे। इसके बाद मीन राशि में गोचर करने लगेंगे। जब राहु किसी जातक की कुंडली में मजबूत स्थिति में होते हैं तो तरक्की के सारे रास्ते खोल देते हैं।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों की कुंडली में राहु तीसरे भाव में बैठे हुए हैं। इस दौरान आपको कारोबार में तगड़ा लाभ होगा। आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। नौकरी में बदलाव भी हो सकता है।

सिंह राशि

राहु इस राशि में दसवें भाव पर बैठे हुए हैं। यात्राओं पर जाने से खर्च ज्यादा हो सकता है। इस दौरान आप बुरे प्रभाव से बचने के लिए शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

वृश्चिक राशि

इस राशि के जातक की कुंडली में राहु छठे भाव पर विराजमान हैं। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। कारोबार में आप किसी के साथ पार्टनरशिप कर सकते हैं आप को तगड़ा लाभ होगा। विदेश यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। परफॉर्मेंस को देखते हुए प्रमोशन के साथ-साथ इंक्रीमेंट भी मिलेगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astro: 6 दिन बाद इन राशि वालों को मिलेगी खुशियों की सौगात, दोनों हाथों से बटोरोगे पैसा