‘Shahrukh Khan नहीं कर पाते हैं एक्टिंग…’किंग खान को पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कही चौंकाने वाली बात

पाकिस्तान की एक अभिनेत्री ने बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान को लेकर एक चौकाने वाली बात कही है। जिसे सुनकर किंग खान के पास हैरान रह गए हैं।

839
Mahnoor Balooch and Shahrukh Khan

Shahrukh Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज एक से बढ़कर एक शानदार एक्टर है जिन्होंने अपने शानदार एक्टिंग के दम पर करोड़ लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। लेकिन शाहरुख खान का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे सुपरस्टार अभिनेता में आता है। शाहरुख खान आज भारत में करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। शाहरुख खान के सोशल मीडिया पर भी बहुत ही ज्यादा फैन फॉलोइंग है। आपको बता दें कि पाकिस्तान की एक अभिनेत्री ने बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान को लेकर एक चौकाने वाली बात कही है। जिसे सुनकर किंग खान के पास हैरान रह गए हैं।

शाहरुख खान नहीं कर पाते हैं एक्टिंग…’

आपको बता दें कि पाकिस्तान की फेमस अभिनेत्री महनूर बलोच इस समय बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। क्योंकि पाकिस्तान की अभिनेत्री महनूर बलोच ने शाहरुख खान को लेकर एक बहुत ही Mahnoor Baloch and Shahrukh Khanचौंकाने वाला बयान दिया है उन्होंने कहा है कि ‘शाहरुख खान को एक्टिंग नहीं आती है। शाहरुख खान एक शानदार बिजनेसमैन है जिस कारण उन्हें पता है कि वह खुद को कैसे मार्केट करेंगे। शाहरुख खान हैंडसम भी नहीं है लेकिन शाहरुख खान की पर्सनालिटी बहुत ही ज्यादा अच्छी है जिस कारण शाहरुख खान अच्छे दिखते हैं।’

जवान फिल्म में नजर आएंगे किंग खान

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री का किंग खान कहा जाता है। किंग खान यानी कि शाहरुख खान कुछ महीनों पहले पठान फिल्म में नजर आए थे। पठान फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 
 Shahrukh Khanअच्छी कमाई की थी। पठान फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम लीड रोल करते हुए दिखाई दिए थे। जिसके बाद अब शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

Read More-एक्सीडेंट होने की खबरों के बीच मुंबई एयरपोर्ट पर ऐसी हालत में दिखे Shah Rukh Khan, सामने आई लेटेस्ट तस्वीरें