वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए Team India के उपकप्तान? BCCI का ट्वीट देख फैंस के बीच मची खलबली

इस समय सोशल मीडिया पर बीसीसीआई नाम के अकाउंट का एक ट्वीट से तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल इस ट्वीट में दावा किया गया है कि भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में जुटी हो जाने के कारण बाहर हो गए हैं।

871
taem india

Ind vs Wi: भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज का अपना पहला मैच 12 जुलाई से खेलने के लिए वेस्टइंडीज के दौरे पर गई है। वेस्टइंडीज दौरे पर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को बनाया गया है। आपको बता दें कि इसी बीच एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इसे देखकर भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस निराश हो गए हैं।

टेस्ट सीरीज से बाहर हुए अजिंक्य

आपको बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर बीसीसीआई नाम के अकाउंट का एक ट्वीट से तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल इस ट्वीट में दावा किया गया है कि भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे BCCI वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में जुटी हो जाने के कारण बाहर हो गए हैं। अजिंक्य रहाणे की जगह पर टीम इंडिया में प्रियंक पांचाल को भारतीय टेस्ट टीम में मौका दिया गया है। लेकिन आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल इस ट्वीट को बीसीसीआई नाम के एक फेक अकाउंट से शेयर किया गया है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलेंगे अजिंक्य रहाणे

आपको बता दें कि टीम इंडिया के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे लगभग 18 महीने बाद टीम इंडिया में वापसी हुई है अजिंक्य रहाणे ने भारतीय टीम की तरफ से खेलते हुए विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में शानदार प्रदर्शन किया था Team India test जिसके बाद वेस्टइंडीज दौरे पर अजिंक्य रहाणे को टीम इंडिया में कप्तान बना दिया गया है। अजिंक्य रहाणे वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे।

Read More-श्रीलंका के बाद इस छोटे देश ने किया World Cup 2023 में क्वालीफाई, अब ये 10 टीम भारत में खेलेंगी टूर्नामेंट