मां की हिम्मत को सलाम! मासूम से बच्चे को गोद में बिठाकर ई-रिक्शा चलाती दिखी महिला, Video देख भर आएंगी आंखें

सोशल मीडिया पर यह वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई इस वीडियो की तारीफ कर रहा है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है उसके आंखों से आंसू टपकने लग जाते हैं।

1029
Viral Video

Viral Video: कहते हैं कि मां अपने बच्चे को किसी भी हालत में पाल लेती है। चाहे जितनी गरीबी हो और चाहे जितना उसे कष्ट हो फिर भी वह अपने बच्चे को भूखा नहीं सोने देती। ऐसा ही नजारा सोशल मीडिया पर देखने को मिला है जिसमें एक बेबस मां अपने बच्चों को गोद में लेकर ई रिक्शा चलाते हुए नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई इस वीडियो की तारीफ कर रहा है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है उसके आंखों से आंसू टपकने लग जाते हैं।

मायूस कर देगा वायरल वीडियो

इस वक्त जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि महिला अपने वाहन पर बैठे हुए ग्राहकों से बातचीत करते हुए दिखाई दे रही है। गौर से देखा जाए तो उसकी गोद में एक छोटा बच्चा भी नजर आ रहा है कुछ देर बाद महिला सवारी को बैठाकर वहां से चली जाती है और बच्चे को सावधानी से अपनी गोद में बैठा लेती है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखकर हर कोई मायूस हो रहा है और इस ममतामई मां की काफी तारीफ कर रहा है। लोग इस वीडियो में इस महिला का पता पूछ रहे हैं ताकि वह आर्थिक मदद दे सके।

लोग महिला को दे रहे सम्मान

इस वीडियो में उस महिला को लोग काफी सम्मान दे रहे हैं कुछ लोग तो उस महिला की हिम्मत की तारीफ के साथ सलाम कर रहे हैं। कई लोगों ने महिला का पता पूछा था कि वे उस की आर्थिक मदद कर सके। कुछ ने उसके साहस और दृढ़ संकल्प की काफी सराहना की है। हालांकि सहवाग सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More-सांप ले लिया बदला! हफ्ते भर में एक ही सांप ने एक ही व्यक्ति को काटा दो बार, आखिरकार ले ही ली जान