‘मैं गर्भवती हूं…!’चिल्लाती रही महिला फिर भी पुलिस वाले को नहीं आई दया जमीन पर पटक दिया, वीडियो हो रहा वायरल

एक महिला बार-बार चिल्लाती रही कि मैं प्रेग्नेंट हूं लेकिन फिर भी पुलिस वाले को दया नहीं आई और उसने महिला को जोरदार से पटकी लगा दी।

1035
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल हुआ करता है। अब किसी बीच अमेरिका के फ्लोरिडा पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला के साथ पुलिस वाला क्रूरता की सारी हदें पार करता हुआ नजर आ रहा है। एक महिला बार-बार चिल्लाती रही कि मैं प्रेग्नेंट हूं लेकिन फिर भी पुलिस वाले को दया नहीं आई और उसने महिला को जोरदार से पटकी लगा दी।

महिला के साथ पुलिस वाले ने की क्रूरता

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसने देखा जा सकता है कि फ्लोरिडा का एक पुलिस पुलिसकर्मी कार में बैठी हुई अश्वेत महिला के साथ बहस करता हुआ दिखाई दे रहा है। पुलिसकर्मी महिला से ड्राइविंग लाइसेंस दिखाने की मांग कर रहा है। जिस पर महिला कहती है कि उसने कार पार्क रखी थी इतना ही नहीं वह ड्राइव भी नहीं कर रही थी। लेकिन फिर भी पुलिसकर्मी अपनी जिद पर अड़ा रहा। इस पुलिसकर्मी की पहचान मैथ्यू मैकनिचोल के रूप में हुई है वह नेरिलिया नामक महिला के साथ बहुत ही गलत व्यवहार करता हुआ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी महिला से बाहर निकलने के लिए कहता और उसके बीच तीखी बहस हुई होती है। पुलिसकर्मी महिला का हाथ पकड़कर उसे जमीन पर धकेल देता है जैसे ही वह उसे जमीन पर पड़ सकता है वह चिल्लाती है कि मैं गर्भवती हूं।

वायरल वीडियो की हो रही जांच

दरअसल आपको बता दें यह वीडियो मई का है। इस वायरल वीडियो की जांच हो रही है। पुलिस प्रमुख मिशेल मिउशियो ने कहा है कि पुलिस कर्मी द्वारा महिला के साथ किए गए बर्ताव की जांच की जा रही है दोषी पाए जाने पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Read More-तेज रफ्तार में चल रही मेट्रो से युवक ने लगाई छलांग, Video देख लोगों के उड़े होश