Sana Khan और Anas Saiyad ने किया बेटे के नाम का ऐलान, यह है बेबी ब्वॉय का क्यूट नेम

अनस सैयद और सना खान की जोड़ी को इनके फैंस को पसंद भी करते हैं। सना खान ने हाल ही में अपने फैंस को एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी दी है सना खान अब मां बन गई है जिसके बाद सना खान ने अपने बेटे के नाम का ऐलान कर दिया है।

588
Sana Khan and Anas Saiyad boy

Sana Khan Son Name: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा सना खान ने साल 2020 में अचानक एक्टिंग को छोड़ने का फैसला लिया था। जिसे सुनकर उनके फैंस के होश उड़ गए थे। जिसके बाद अब सना खान ने दुबई के फेमस बिजनेसमैन अनस सैयद के साथ शादी कर ली है। आपको बता दें कि अनस सैयद और सना खान की जोड़ी को इनके फैंस को पसंद भी करते हैं। सना खान ने हाल ही में अपने फैंस को एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी दी है सना खान अब मां बन गई है जिसके बाद सना खान ने अपने बेटे के नाम का ऐलान कर दिया है।

सना खान ने किया बेटे के नाम का ऐलान

सना खान के फैंस उनके बेबी बॉय के नाम को जानने के लिए बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हो रहे थे। इसी बीच सना खान ने अपने फैंस के साथ अपने बेबी बॉय के नाम को साझा किया है। अनस सैयद और सना खान के बेटे का नाम सना खान के बेटे का नाम सैय्यद तारिक जमील रखा है। सना खान ने अपने बेटे सैय्यद तारिक जमील के नाम के अर्थ के बारे में भी बताया है। सना खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि जमील का अर्थ सुंदरता है और तारिक का मतलब सुखद है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

5 जुलाई को दिया बेटे को जन्म

आपको बता दें कि सना खान ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर की थी इस पोस्ट में सना खान ने अपने फैंस के साथ बहुत ही बड़ी खुशखबरी साझा की थी। सना खान ने 5 जुलाई को एक बेटे को जन्म दिया है। 5 जुलाई को सना खान और अनस सैयद एक बच्चे के माता-पिता बने हैं।

Read More-दीपिका – रणवीर के रिश्ते में पड़ गई है दरार? एक बार फिर से उड़ी कपल के बीच अनबन की अफवाह, जाने वजह