दीपिका – रणवीर के रिश्ते में पड़ गई है दरार? एक बार फिर से उड़ी कपल के बीच अनबन की अफवाह, जाने वजह

दीपिका पादुकोण ने अपने पति रणवीर सिंह के जन्मदिन पर एक भी पोस्ट नहीं शेयर किया है जिसके बाद इनके रिश्ते में दरार की अफवाहें और भी तेज हो गई।

877
Ranveer -Deepika

Ranveer -Deepika: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिश्ते को लेकर आए दिन अफवाहें उड़ती रहती हैं। एक बार फिर से दोनों के बीच तलाक की चर्चाएं काफी जोरों से हो रही है। कहा जा रहा है कि दोनों के रिश्ते के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है जिसकी वजह से दीपिका और रणवीर के फैंस भी काफी परेशान हैं। वही आपको बता दें दीपिका इन दिनों साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ अपनी अगली फिल्म को लेकर काफी बिजी चल रही है। लेकिन इसी बीच दीपिका पादुकोण ने अपने पति रणवीर सिंह के जन्मदिन पर एक भी पोस्ट नहीं शेयर किया है जिसके बाद इनके रिश्ते में दरार की अफवाहें और भी तेज हो गई।

दीपिका ने नहीं शेयर की पति के बर्थडे पर पोस्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हो रहा है दिन तस्वीरें शेयर किया करती हैं। लेकिन अभी हाल ही में उनके पति रणवीर सिंह ने बर्थडे सेलिब्रेट किया है लेकिन दीपिका ने एक भी पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की। हालांकि दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ आए दिन तस्वीरें शेयर किया करती। ऐसा भी हो सकता है कि दीपिका पादुकोण इस वक्त काफी बिजी चल रही है जिसके चलते उन्होंने पोस्ट ना शेयर की हो।

दीपिका पादुकोण का वर्क फ्रंट

आपको बता दें बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभी हाल ही में पठान फिल्म में नजर आई थी हालांकि इस फिल्म के बेशर्म रंग गाने को लेकर काफी ट्रोल की गई थी। दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराइयां भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। वही अब आपको बता दे रणवीर सिंह बहुत जल्द ‘रॉकी और रानी की प्रेम’ कहानी में दिखाई देने वाले हैं। यह फिर इसी महीने रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट भी नजर आएंगी।

Read More-‘गुम है किसी के प्यार में’ छोड़ने के बाद ‘सई’ को मिला नया शो, Ekta Kapoor इस के शो में नजर आएंगे Ayesha Singh!