‘गुम है किसी के प्यार में’ छोड़ने के बाद ‘सई’ को मिला नया शो, Ekta Kapoor इस के शो में नजर आएंगे Ayesha Singh!

'गुम है किसी के प्यार में' शो में 20 साल का लीप आया है जिसकी वजह से उन्हें इस शो को छोड़ना पड़ा। हालांकि अब इसी बीच आयशा सिंह को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है कहा जा रहा है कि आयशा सिंह के हाथ बहुत बड़ा प्रोजेक्ट लग चुका है।

578
Ayesha Singh

Ayesha Singh: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री आयशा सिंह ने ‘गुम है किसी के प्यार में’ सही का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हो गई हैं। इस शो में आयशा सिंह ने सई जोशी का किरदार निभाया था। आयशा सिंह के इस किरदार को काफी पसंद किया गया। आयशा सिंह ने भले ही इस शो को अलविदा कह दिया हो लेकिन आज भी लोग इनके इस किरदार की सराहना करते हैं। ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो में 20 साल का लीप आया है जिसकी वजह से उन्हें इस शो को छोड़ना पड़ा। हालांकि अब इसी बीच आयशा सिंह को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है कहा जा रहा है कि आयशा सिंह के हाथ बहुत बड़ा प्रोजेक्ट लग चुका है।

एकता कपूर के इस शो में नजर आ सकती हैं एक्ट्रेस

टीवी की फेमस अभिनेत्री बन चुकी आयशा सिंह को लेकर खबरें सामने आ रही है कि एक्ट्रेस को ‘नागिन 7’ का ऑफर मिला है। जिसमें यह लीड रोल में नजर आ सकती हैं। हालांकि अभी तक मेकर्स ने इस पर घोषणा नहीं की है। वही आयशा सिंह ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि अभी तक कुछ डिसाइड नहीं हुआ है। अभी जो भी ऑफर आ रहा है उसे मैं देख रही हूं जो बेस्ट होगा उसे मैं करूंगी। आपको बता दें नागिन 69 तेजस्वी प्रकाश लीड रोल में नजर आ रही थी अब यह शो बंद होने वाला है। एकता कपूर का नागिन सीजन 7 बहुत जल्दी शुरू हो जाएगा। अभी तक यह डिसाइड नहीं हो पाया है कि इसमें कौन सी एक्ट्रेस नागिन के किरदार में नजर आने वाली है। नागिन 7 को लेकर सुंबुल तौकीर खान का भी नाम सामने आया था। हालांकि उन्होंने इन खबरों को खारिज कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Singh (@ayesha.singh19)

सई की बेटी के इर्द-गिर्द घूम रही कहानी

‘गुम है किसी के प्यार में’ 20 साल का लीप आया है जिसमें कहानी सई जोशी और विराट चौहान की बेटी सवी चौहान के आसपास घूम रही है। इस शो में रवि चौहान का किरदार भाविका शर्मा निभाती हुई दिखाई दे रही हैं। सवी और ईशान की जोड़ी को इस शो में काफी पसंद भी किया जा रहा है।

Read More-बर्थडे सेलिब्रेशन में Neetu Kapoor को आई बहू और पोती की याद, सासु मां की पोस्ट पर Alia ने दिया ऐसा रिएक्शन