‘पाकिस्तान में मुझे मार दिया जाएगा….’ इश्क के खातिर 3 देशों की सरहद पारकर भारत आई ‘सीमा हैदर’ नहीं जाना चाहती मुल्क

पाकिस्तान से अवैध रूप से ग्रेटर नोएडा आई सीमा हैदर और सचिन को कोर्ट ने जमानत दे दी है। जेल से रिहा होने के बाद सीमा फिर से सचिन के पास उसके घर पहुंच गई है। सीमा अब अपने देश मुल्क नहीं जाना चाहती हैं।

774
Seema Haider

UP News: भारत और पाकिस्तान के संबंध बिल्कुल भी अच्छे नहीं है। दोनों देशों के तनातनी के चलते बॉर्डर पर हमेशा ही सेना के जवान सतर्क रहते हैं। आपको जानकारी हैरानी होगी कि एक महिला 4 बच्चों सहित पाकिस्तान से भारत आ गई और किसी को कानों कान खबर तक नहीं लगी। लॉकडाउन के दौरान पक्षी खेलते हुए प्यार में दीवानी हुई सीमा हैदर ने 3 देशों की सरहद पार कर दी और भारत आ गई। सीमा को ग्रेटर नोएडा के एक युवक सचिन से प्यार हो गया और उन्होंने सचिन के लिए हिंदू धर्म अपना लिया। पाकिस्तान से अवैध रूप से ग्रेटर नोएडा आई सीमा हैदर और सचिन को कोर्ट ने जमानत दे दी है। जेल से रिहा होने के बाद सीमा फिर से सचिन के पास उसके घर पहुंच गई है। सीमा अब अपने देश मुल्क नहीं जाना चाहती हैं।

पाकिस्तान नहीं जाना चाहती सीमा

सीमा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा है कि वह सचिन से बहुत प्यार करती है और वह भारत में ही रहना चाहती हैं। सचिन के लिए उन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया और वह सचिन से कोर्ट मैरिज करना चाहती हैं। सीमा ने कहा कि अगर वह पाकिस्तान वापस गई तो उसे मार दिया जाएगा। वही सीमा ने कहा कि अगर बच्चे जाना चाहते हैं तो जा सकते हैं लेकिन वह भी हमें छोड़कर नहीं जाएंगे।

सीमा के पति ने सरकार से की भेजने की अपील

वही आपको बता दे सीमा के पति ने मोदी सरकार से पत्नी और बच्चों को वापस पाकिस्तान भेजने की अपील की है। सीमा के पति ने कहा कि मैं उसे बहुत प्यार करता हूं उसी के लिए मैं मजदूरी कर रहा हूं। उसे पाकिस्तान भेज दीजिए। वही पति की इस अपील पर सीमा ने कहा कि वह साल 2019 और 2020 के बाद से हैदर के संपर्क में नहीं है वह बस बहाने मार रहा है अगर वह वापस पाकिस्तान गई तो उसे जान से मार दिया जाएगा।

Read More-UP News: नाराज पत्नी ने गुस्से में आकर ब्लेड से काट डाला पति का प्राइवेट पार्ट, लहूलुहान देखकर मौके से भागी महिला