तेज रफ्तार में चल रही मेट्रो से युवक ने लगाई छलांग, Video देख लोगों के उड़े होश

इस वक्त सोशल मीडिया पर एक मेट्रो के अंदर से वीडियो वायरल हो रहा जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स मेट्रो का दरवाजा खोल कर छलांग लगा देता है और उसकी जान खतरे में आ जाती है।

689
Metro Video

Metro Video: मेट्रो के अंदर से आए दिन ऐसी- ऐसी घटनाएं देखने को मिल रही है जिन्हें देखकर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं। मेट्रो में सफर करते हैं दौरान लगातार गाइड लाइन के बारे में बताया जा रहा है लेकिन फिर भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक मेट्रो के अंदर से वीडियो वायरल हो रहा जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स मेट्रो का दरवाजा खोल कर छलांग लगा देता है और उसकी जान खतरे में आ जाती है। इस दिल दहला देने वाली वीडियो को देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो रहे हैं।

चलती मेट्रो से कूदा युवक

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसने देखा जा सकता है कि एक शख्स चलती मेट्रो ट्रेन का जबर्दस्ती से दरवाजा खोलता है पूरा दरवाजा खुलते ही वह युवक ट्रेन से कूद जाता है। इस शख्स ने ऐसा किसी मेट्रो स्टेशन पर किया है। जब वह मेट्रो ट्रेन के बाहर कूदता है तो सीधे वह स्टेशन पर ही गिरता है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

लोगों ने जाहिर की नाराजगी

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को देखने के बाद लोगों ने इस युवक को फिजिक्स पढ़ने की सलाह दी है। इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘उसे फिजिक्स का मोमेंटम चैप्टर सीखना होगा।’ हालांकि इस तरह की घटना दिल्ली मेट्रो में देखी जा चुकी है।

Read More-दिल्ली मेट्रो ने फिर हुआ बड़ा कांड! इस बार रोमांस नहीं चले लात-घूसे… देखें Video