उफनाती नदी में बहे 2 सेना के जवान, गश्त के दौरान तेज बहाव की चपेट में आए कुलदीप सिंह

सेना के 16 कॉर्प्स के कमांडिंग ऑफिसर और दो जवानों ने कुलदीप सिंह को श्रद्धांजलि दी है। ट्वीट करते हुए लिखा है कि,'व्हाइट नाइट कॉर्प्स के कमांडर और सभी के रंगनाथ सूबेदार कुलदीप सिंह के सर्वोच्च बलिदान को सलाम करते हैं।

617
Jammu Kashmir news

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में शनिवार को बाढ़ की वजह से भारतीय सेना के दो जवान बह गए हैं जिसमें एक की पहचान नायब सूबेदार कुलदीप सिंह के रूप में हो चुकी है लेकिन एक का अभी कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है। सेना के 16 कॉर्प्स के कमांडिंग ऑफिसर और दो जवानों ने कुलदीप सिंह को श्रद्धांजलि दी है। ट्वीट करते हुए लिखा है कि,’व्हाइट नाइट कॉर्प्स के कमांडर और सभी के रंगनाथ सूबेदार कुलदीप सिंह के सर्वोच्च बलिदान को सलाम करते हैं।

गश्त के दौरान बाढ़ की चपेट में आए जवान

सेना के अधिकारियों ने बताया है कि, पुंछ के सुरानकोटे के पोशाना में यह सैनिक डोंगरा नाला पार कर रहे थे लेकिन भारी बारिश के कारण अचानक आई बाढ़ में तेज बहाव के चलते बह गए। पुलिस और राज्य आपदा मोचन बल की संयुक्त टीम दोनों की तलाश में जुटे हैं। हालांकि अभी तक पता नहीं चल पाया है। रेस्क्यू ऑपरेशन की निगरानी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी कर रहे हैं।

जम्मू कश्मीर में बारिश से बिगड़े हालात

आपको बता दें जम्मू कश्मीर में बारिश के कारण हालात बिगड़ रहे हैं। जम्मू कश्मीर में लगातार बारिश हो रही है जिसके चलते नदियां और नाले उफान पर हैं। शनिवार को लगातार दूसरे दिन अमरनाथ यात्रा रोकनी पड़ी थी। जम्मू श्रीनगर के नेशनल हाईवे भी बंद कर दिए गए हैं।

Read More-गर्लफ्रेंड के साथ रंगरेलियां मना रहा था पति, बंद कमरे में ऐसी हालत में देख पत्नी के उड़े होश, बच्चों के साथ कर ली आत्महत्या