’25 सालों से काम नहीं मिला तो…’ अमीषा पटेल के वीडियो को देख सहन नहीं कर पाई Urfi Javed, ‘गदर’ एक्ट्रेस पर निकाली भड़ास

इस वीडियो में अमीषा पटेल ओटीटी पर मौजूद एडल्ट कंटेंट गे और लेस्बियन से जुड़े कंटेंट पर बहुत बड़ा बयान देते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को देखकर टीवी के फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद खुद को रोक नहीं पाई

1125
Urfi Javed On Amisha Patel

Urfi Javed On Amisha Patel: ‘गदर’ की सकीना इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर इस वक्त अमीषा पटेल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो काफी पुराना है।लेकिन इस वक्त अमीषा पटेल इसी वीडियो की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। इस वीडियो में अमीषा पटेल ओटीटी पर मौजूद एडल्ट कंटेंट गे और लेस्बियन से जुड़े कंटेंट पर बहुत बड़ा बयान देते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को देखकर टीवी के फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद खुद को रोक नहीं पाई और अमीषा पटेल पर भड़ास निकाल दी।

अमीषा पटेल का वायरल हो रहा पुराना वीडियो

ग़दर एक प्रेम कथा में सकीना का किरदार निभाने वाली अमीषा पटेल का जो पुराना वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस करती हुई नजर आ रही है कि ओटीटी पर बहुत ज्यादा अब्यूजिव लैंग्वेज होमोसेक्सुअलिटी,गे, लेस्बियजम जैसे कई सींस आते हैं तो आप अपने बच्चों की आंखें बंद कर लेते हैं व यहां तक कि आप को ध्यान रखना पड़ता है कि बच्चे इन सब चीजों को ना देखें। अमीषा पटेल के इस वीडियो पर हमेशा अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली उर्फी जावेद ने रिएक्ट किया है।

उर्फी जावेद ने जताई नाराजगी

अमीषा पटेल के इस वीडियो पर उर्फी जावेद ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि, ये गेज्म और लेस्बियनिज्म क्या है? बच्चों को इससे दूर रखें? वह जब यह कहती है कहो ना प्यार है अगर पब्लिक फिगर से बिना खुद को एजुकेट किए इस तरह की बात करेंगे तो मुझे बहुत तकलीफ हो रही है।इतना ही नहीं ऊर्फी जावेद ने कहा कि 25 सालों से इन्हें काम नहीं मिला इसलिए इनके अंदर बहुत ही कड़वाहट पैदा हो गई है। इस समय उर्फी जावेद और अमीषा पटेल दोनों ही चर्चा में बनी हुई है।

Read More-Sana Khan और Anas Saiyad ने किया बेटे के नाम का ऐलान, यह है बेबी ब्वॉय का क्यूट नेम