वेस्टइंडीज में नए जोश के साथ उतरेंगे Virat Kohli, टेस्ट मैच से पहले जिम में बहाया पसीना, देखें तस्वीरें

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है इन तस्वीरों में विराट कोहली जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं।

774

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली हमेशा अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। विराट कोहली की मैदान पर मैच के दौरान फुर्ती देखकर उनके फैंस हमेशा उनके दीवाने रहते हैं। आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है इन तस्वीरों में विराट कोहली जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली ने जिम में बहाया पसीना

आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की हैं। टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली वायरल तस्वीरों में जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा है कि ‘हर दिन लेग होना चाहिए। 8 साल और गिनती जारी है’

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं किया था शानदार प्रदर्शन

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में टीम इंडिया की तरफ से बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया था। जिसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया के फैंस विराट कोहली से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं।

Read More-भारत को विश्व चैंपियन बनाने वाले खिलाड़ी पर टूटा दुखों का पहाड़! पिता लड़ रहे मौत से जंग