होटल में पति को दूसरी औरत के साथ ऐसी हालत में देख भड़की पत्नी,कर दी दोनो की धुनाई,वायरल हो रहा वीडियो

इस वीडियो में एक पत्नी अपने पति और दूसरी महिला की जमकर धुनाई करती हुई दिखाई दे रही है वही उसका भाई यह पूरी घटना कैमरे में कैद कर लेता है और सोशल मीडिया पर वायरल कर देता है। इस वक्त यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

271
viral

Husband Cheating With Wife: पति-पत्नी का एक ऐसा रिश्ता होता है जिसमें छोटी मोटी लड़ाइयां तो होती ही रहती हैं। औरतें सब कुछ बर्दाश्त कर सकती है लेकिन अपने पति से मिल रहे धोखे को वह बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर पाती हैं। पति जब एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखता है तो पूरा वैवाहिक जीवन ही बर्बाद हो जाता है। अब किसी भी सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। इस वीडियो में एक पत्नी अपने पति और दूसरी महिला की जमकर धुनाई करती हुई दिखाई दे रही है वही उसका भाई यह पूरी घटना कैमरे में कैद कर लेता है और सोशल मीडिया पर वायरल कर देता है। इस वक्त यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

दूसरी महिला के साथ पति को पकड़ा रंगे हाथ

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने है उसमें देखा जा सकता है कि एक महिला अपने पति की चप्पल से धुनाई करते हुए दिखाई दे रही है। नाराज महिला को हाथ में चप्पल लेकर बिस्तर पर बैठे पति की पिटाई करते हुए देखा जा सकता है। इसी बीच उसने सामने बैठी दूसरी महिला पर भी हाथ उठाना शुरू कर दिया। उसका पति हाथ जोड़कर उससे माफी मांगता हुआ दिखाई दे रहा है। फिर उसकी पत्नी दुपट्टे में अपना चेहरा छुपा कर कुर्सी पर बैठी हुई दूसरी महिला को मारती है। इस दौरान वह महिला काफी गुस्से में दिखाई दे रही है।

भाई ने रिकॉर्ड किया वीडियो

इस घटना का वीडियो नाराज महिला के भाई ने रिकॉर्ड किया है। धोखा देने वाला शख्स उसे माफ करने की गुहार लगाता है। वही पत्नी का भाई करता हुआ दिखाई दे रहा है कि मैंने आपको बहुत सपोर्ट किया है। मैं आपके पैर छूता था मैंने कभी आपको जीजा नहीं बल्कि पिता माना है।इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया हैं। इस वीडियो में बेटी भी अपने पिता पर काफी नाराजगी जाहिर कर रही है।

Read More-खूबसूरत साड़ी पहन ‘ड्रीम गर्ल 2’ को प्रमोट करने पहुंची अनन्या पांडे, एक्ट्रेस के हुस्न ने बिखेरा जलवा