‘गदर 2′ की सक्सेस के बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस में हथौड़ा लेकर पहुंचे सनी देओल,’जीते’ बने उत्कर्ष शर्मा ने छुए तारा सिंह के पैर

तारा सिंह यानी सनी देओल और उनके ऑन स्क्रीन बेटे जीते भी पहुंचे। इस दौरान तारा सिंह यानी सनी देओल का अवतार देखने लायक था। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सनी देओल हथौड़ा लेकर पहुंचे हैं। उनका तारा सिंह वाला लुक देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

393
Gadar 2

Gadar 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सनी देओल की फिल्म गदर 2 इन दिनों में सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। पर्दे पर सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 ने ताबड़तोड़ कमाई की है। गदर2 की सक्सेस के बीच प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग रखी गई जिसमें तारा सिंह यानी सनी देओल और उनके ऑन स्क्रीन बेटे जीते भी पहुंचे। इस दौरान तारा सिंह यानी सनी देओल का अवतार देखने लायक था। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सनी देओल हथौड़ा लेकर पहुंचे हैं। उनका तारा सिंह वाला लुक देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

पगड़ी बांधे हाथ में हथोड़ा तारा सिंह के लुक में दिखे सनी

आज सोमवार को फिल्म की सक्सेस की खुशी में पीसी रखी गई। एक्सप्रेस कॉन्फ्रेंसिंग में सनी देओल लाल कुर्ता और इमोशनल मोमेंट भी देखने को मिला। उत्कर्ष शर्मा ने सनी देओल को देखते ही उनके पास हुए तो सनी देओल ने उन्हें गले लगा लिया। इस दौरान उत्कर्ष शर्मा ब्लैक कलर के आउटफिट में दिख रहे थे।

तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 ने 3 दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। सनी देओल के फिल्म गदर 2 Gadar 22021 में आई गदर का स्वीकल है। 22 साल बाद एक बार फिर से तारा सिंह पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं। फैंस में फिल्म को लेकर एक अलग ही क्रेज है कोई ट्रैक्टर पर बैठकर फिल्म देखने जा रहा है तो कोई अपने पूरे परिवार के साथ इस फिल्म का पूरा आनंद ले रहा है।

Read More-सालों बाद रोमांटिक हुए Shahrukh Khan! नयनतारा के साथ रिलीज किया ‘Jawan’ का नया गाना