मिल गया Urfi Javed का भाई, वायरल वीडियो देख हैरान रह गए लोग

जिस तरह उर्फी जावेद अजीबोगरीब कपड़े पहने हुए नजर आती हैं। इस तरह यह शख्स भी बेहद अजीब लग रहा है और सही मायने में उर्फी जावेद का भाई लग रहा है।

89
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर जाने को तैयार है। कभी-कभी सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जिसे देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप लोग यही कहेंगे कि यह उर्फी जावेद का भाई है क्योंकि ऐसा सिर्फ उर्फी जावेद ही कर सकती हैं। इस लड़के के खास कपड़ों को देखकर लड़कियां भी तंग रह गई हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

मार्केट में निकला ऊर्फी जावेद का ‘भाई’

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है की मार्केट में एक लड़का जाता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो में एक लड़का जो सड़क पर सिर्फ पत्तियां लपेट घूम रहा है जिस तरह उर्फी जावेद अजीबोगरीब कपड़े पहने हुए नजर आती हैं। इस तरह यह शख्स भी बेहद अजीब लग रहा है और सही मायने में उर्फी जावेद का भाई लग रहा है। उसने सर से लेकर पैर तक पत्तियां लपेटी हुई है साथी आंखों पर चश्मा भी लगाया हुआ है और उसके पीछे लोग बकरियां चराते हुए नजर आ रहे हैं। वह बकरियां उसके कपड़ों को खाती नजर आ रही है शख्स धीरे-धीरे रोड पर चल रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit TM (@rohit_tm_comedy)

वीडियो देख हैरान हुए लोग

इस वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं जबकि कई लोग कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आसपास खड़ी कार पर यूपी 32 नंबर लिखा हुआ है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह वीडियो लखनऊ का है। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा,’भाई यह वीडियो उर्फी तक ना पहुंच जाए!’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘शख्स ने तो मार्केट में बवाल मचा दिया।

Read More-‘हमारा बेबी आने वाला है…’भरी महफिल में आदित्य धर ने पत्नी यामी गौतम की प्रेग्नेंसी का किया ऐलान