PM Modi के किरदार में नजर आएंगे ‘रामायण’ के ‘राम’, इस फिल्म के ट्रेलर में Arun Govil को देख चौंके फैंस

फिल्म आर्टिकल 370 के ट्रेलर में पुलवामा घटना दिखाई जाएगी और और उसे पर पीएम नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करते हुए जो बातें कही थी उसे भी दिखाया जाएगा।

80
Arun Govil In Narendra Modi Role

Arun Govil In Narendra Modi Role: यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370(Article 370) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में अनुच्छेद 370 को हटाने की बात पर जो बवाल हुआ था उसे दिखाया जाएगा। फिल्म आर्टिकल 370 के ट्रेलर में पुलवामा घटना दिखाई जाएगी और और उसे पर पीएम नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करते हुए जो बातें कही थी उसे भी दिखाया जाएगा। आर्टिकल 370(Artical 370) के ट्रेलर में रामायण के राम यानी अरुण गोविल को देखकर फैंस भौंचक्के रह गए।

पीएम मोदी के रोल में नजर आए अरुण गोविल

रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल आर्टिकल 370 में नजर आने वाले हैं। आर्टिकल 370 के ट्रेलर में अरुण गोविल पीएम मोदी का चेहरा बनकर दिखाई देते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में पुलवामा घटना भी दिखाई गई है और अरुण गोविल को पीएम के रोल में पहली बार तब दिखाते हैं जब पुलवामा में शहीद जवानों के पार्थिव शरीर को नमन करते हैं। अरुण गोविल को पीएम मोदी के रोल में देखकर पहचान पाना बहुत ही मुश्किल लग रहा है। उनके लुक को पूरी तरह पीएम मोदी जैसा बना दिया गया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 के ट्रेलर को देखकर फैंस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का धांसू ट्रेलर सभी का दिल जीत रहा है। यह फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघर में रिलीज हो रही है। आपको बता दें आर्टिकल 370 फिल्म में किरण करमकर फिल्म में अमित शाह का रोल प्ले करते हुए दिखाई देंगे। यामी गौतम इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य धर,लोकेश धर और ज्योति देशपांडे ने किया है।

Read More-झूठी है Anushka Sharma की दूसरी बार मां बनने की खबर, इस क्रिकेटर ने किया खुलासा, मांगी माफी