झूठी है Anushka Sharma की दूसरी बार मां बनने की खबर, इस क्रिकेटर ने किया खुलासा, मांगी माफी

उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर अनुष्का की प्रेग्नेंसी को लेकर गलत खबर दी थी। अब उन्होंने माफी मांगते हुए कहा है कि मुझे बहुत बड़ी गलती हो गई। मैंने गलत जानकारी दी थी।

92
Anushka Sharma and Virat

Anushka Sharma Second Child: बी टाउन की सबसे चर्चित अभिनेत्री और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर पिछले काफी समय से खबरें आ रही थी कि वह दूसरी बार मां बनने वाली है। हालांकि अब इन खबरों पर एबी डिविलियर्स ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए माफी मांगी है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पैरंट्स बनने की जानकारी साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने दी थी। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर अनुष्का की प्रेग्नेंसी को लेकर गलत खबर दी थी। अब उन्होंने माफी मांगते हुए कहा है कि मुझे बहुत बड़ी गलती हो गई। मैंने गलत जानकारी दी थी।

एबी डिविलियर्स ने मांगी माफी

एबी डिविलियर्स ने एक इंटरव्यू देते हुए बहुत बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि,’मैंने अनुष्का शर्मा की प्रेगनेंसी को लेकर गलत जानकारी दी थी। मैंने उसे समय बहुत बड़ी गलती कर दी। मैंने गलत जानकारी दे दी जो सही नहीं है। मैंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा था की फैमिली पहले आती है और यह पहले प्राॅयिरिटी है। मुझे लगता है कि विराट के परिवार के लिए जो कुछ भी सबसे अच्छा है वह सबसे पहले आता है।’ वहीं एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली के ब्रेक लेने पर कहा, कोई नहीं जानता कि वहां क्या हो रहा है मैं बस उसके अच्छे होने की कामना कर सकता हूं।

एबी डिविलियर्स विलियर्स ने दी थी गलत जानकारी

आपको बता दे एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर जानकारी देते हुए कहा था कि जल्द ही अनुष्का और विराट अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। फिलहाल मैन और बच्चा दोनों ही ठीक है। ब्रेक का कारण जो भी हो मुझे उम्मीद है कि वह इसे मजबूत बेहतर और फ्रेश होकर वापसी कर सकेंगे। एबी डिविलियर्स के इस बयान के बाद से सोशल मीडिया पर अनुष्का और विराट को बधाइयां मिल रही थी।

Read More-‘हमारा बेबी आने वाला है…’भरी महफिल में आदित्य धर ने पत्नी यामी गौतम की प्रेग्नेंसी का किया ऐलान