74 साल की इस एक्ट्रेस को बेटे ने पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर

बताया जा रहा है की एक्ट्रेस ने अपने बेटे को शराब के पैसे देने से मना कर दिया था जिसकी वजह से बेटे ने अपनी मां की बेरहमी से हत्या कर दी।

83
Kasiammal Death

Kasiammal Death: साउथ सिनेमा की फिल्म ‘कदैसी विवासयी’ में शानदार अभिनय करने वाली अभिनेत्री कसियाम्मल को लेकर बहुत बुरी खबर सामने आ रही है। खबरें सामने आ रही है कि साउथ सिनेमा की सबसे चर्चित अभिनेत्री कसियाम्मल अब इस दुनिया में नहीं रही हैं। बताया जा रहा है कि 74 साल की एक्ट्रेस की हत्या कर दी गई है यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उनके बेटे ने ही की है। बताया जा रहा है की एक्ट्रेस ने अपने बेटे को शराब के पैसे देने से मना कर दिया था जिसकी वजह से बेटे ने अपनी मां की बेरहमी से हत्या कर दी।

मां को बेरहमी से पीट कर उतारा मौत के घाट

पुलिस के मुताबिक कसियाम्मल के बेटे ने ही शराब के पैसे न मिलने पर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया है। 74 साल की उम्र में एक्ट्रेस कसियाम्मल को उनके ही बेटे ने लकड़ी के पट्टे से पीट-पीट कर बेरहमी से मार डाला। कसियाम्मल के बेटे का नाम नम्माकोड़ी है। नम्माकोड़ी ने अपनी मां से शराब खरीदने के लिए पैसे मांगे थे लेकिन कसियाम्मल ने इन्कार कर दिया। हत्या की वारदात 4 फरवरी की सुबह 3 बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि उनका बेटा शराब का आदी है और इसी को लेकर उन दोनों के बीच विवाद हुआ था।

इस फिल्म में निभाई थी अहम भूमिका

फेमस अभिनेत्री कसियाम्मल फिल्म ‘कदैसी विवासयी’ में अहम किरदार में नजर आई। इस फिल्म में किसानों के जीवन को सिल्वर स्क्रीन पर दिखाया गया था फिल्म में दिवंगत एक्टर नल्लंदी और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

Read More-‘हमारा बेबी आने वाला है…’भरी महफिल में आदित्य धर ने पत्नी यामी गौतम की प्रेग्नेंसी का किया ऐलान