‘अगर हमारे ऊपर कोई हमला करेगा तो हम उसे जान से मार देंगे..’, हल्द्वानी में हुई हिंसा पर बरेली के मौलाना ने दिया भड़काऊ बयान

बरेली में जुमे की नमाज के बाद मौलाना तौकीर रजा खान ऐसी बातें कहीं जो भड़काऊ थी जिसकी वजह से पूरा जिला सहमा हुआ है और पुलिस अलर्ट हो गई है।

78
Bareilly News

Bareilly news In Hindi: उत्तराखंड के हल्द्वानी में हुई हिंसा से पूरे देश में हलचल मची हुई है। हल्द्वानी में सरकारी जमीन पर अतिक्रमण हटाने पर भर्ती हिंसा की आंच यूपी के बरेली तक पहुंच गई है। सुन्नी मुसलमानों के बरेली मसलक के धर्म गुरु मौलाना तौकीर राजा खान ने भड़काऊ बयान दिया है। बरेली में जुमे की नमाज के बाद मौलाना तौकीर रजा खान ऐसी बातें कहीं जो भड़काऊ थी जिसकी वजह से पूरा जिला सहमा हुआ है और पुलिस अलर्ट हो गई है।

मौलाना ने दिया भड़काऊ बयान

मौलाना तौकीर रजा खान ने भड़काऊ बयान देते हुए कहा कि,’धामी पागल हो गया है बुलडोजर तुम हमारे घर पर चला दोगे तो हम अपनी हिफाजत खुद करेंगे। हमें कानूनी अधिकार है अगर हमारे ऊपर कोई हमला करेगा तो हम उसे जान से मार देंगे। यहां हमें कानूनी अधिकार है। अब हम किसी बुलडोजर को बर्दाश्त नहीं करेंगे। मदरसे और मस्जिद में कोई अपराध नहीं किया गया। ऐसे में मामला कोर्ट में जाना चाहिए था लेकिन इसके बजाय उन्हें तोड़ दिया गया। अब मुसलमान बुलडोजर नहीं चलने देंगे। हमारी तकलीफ इस बात से ज्यादा है कि सुप्रीम कोर्ट देश में पसरी बीमारियों के खिलाफ कोई संज्ञान नहीं ले रहा है बुलडोजर की कार्रवाई हो जाती है। ऐसे में सुप्रीम कोर्ट की जिम्मेदारी है कि अगर किसी ने अपराध किया है तो उसको गिरफ्तार किया जाए। लेकिन अगर उसकी बिल्डिंग में अपराध नहीं हुआ है तो उसे तोड़ा ना जाए।’

देशभर में चलाएंगे आंदोलन: तौकीर रजा खान

मौलाना तौकीर रजा खान ने भड़काऊ तकरीर में कहा कि,’बजरंग दल और शिवसेना हमारे देश को बर्बाद कर देना चाहते हैं। उनकी बेईमानी के खिलाफ हम रुकने वाले नहीं हैं हमने यह आंदोलन बरेली से शुरू किया है और इस आंदोलन को इंशा अल्लाह देश भर में चलाएंगे।’वही आपको बता दे मौलाना तौकीर रजा खान के बयान के बाद नारेबाजी भी हुई और पूरे शहर में दहशत का माहौल बन गया है।

Read More-उद्धव ठाकरे गुट के नेता अभिषेक घोषालकर पर हुआ जानलेवा हमला, गोली चलाने के बाद आरोपी ने भी कर ली खुदकुशी