Girl Dance in Train: ट्रेन में लड़की ने किया अश्लील डांस, भड़के लोग बोले-‘कुछ तो शर्म कर लो…’

303

Girl Dance Video: अब लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए पब्लिक प्लेस का प्रयोग करने लगा गए हैं। लोकल और मेट्रो ट्रेन के बाद अब ट्रेन में भी लोग वीडियो बनाते दिखाई दे रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की अंग्रेजी सांग पर डांस करती दिखाई दे रही है। यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, यह वीडियो देखकर लोग काफी नाराज नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन भी देते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब इस प्रकार का वीडियो सामने आया हो।

तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की ट्रेन में डांस करती नजर आ रही है। लड़की का डांस मूव्स बेहद कातिलाना है, जिसे देखकर लोग कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो को साझा किया गया है, जिसे अब तक 3 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। वहीं, इंटरनेट पर यह वीडियो काफी तेजी से साझा भी किया जा रहा है। वहीं कुछ लोग वीडियो देखकर नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं। @SriHariBhakt नाम के यूजर ने इस वीडियो को साझा किया है। इस वीडियो में लड़की ने ब्लैक ड्रेस पहनी है और अंग्रेजी गाने पर जमकर डांस करती नजर आ रही है। इस वीडियो में लड़की के एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं।

लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे इससे अधिक इसके पैदा करने वालों पर तरस आ रहा है’, तो एक और यूजर ने लिखा, ‘Parents ही सपोर्ट करते हैं ये सब। वहीं आगे लिखा इनके मां बाप भी ऐसे ही हैं। ‘ तो एक और यूजर ने लिखा, ‘कुछ तो शर्म कर लो..।’