विमान के टॉयलेट के अंदर आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए कपल, बना रहे थे संबंध

कई ऐसे वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स पूरी तरह से हैरान हो जाते हैं। इसी बीच एक ऐसा वीडियो फ्लाईट से वायरल हुआ है।

292
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई बार सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो वायरल होते हैं जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की हंसी छूट जाती है। तो कई ऐसे वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स पूरी तरह से हैरान हो जाते हैं। इसी बीच एक ऐसा वीडियो फ्लाईट से वायरल हुआ है। फ्लाइट के दौरान दो कपल आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए हैं।

आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए कपल

इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो एक फ्लाइट का है। इस वायरल वीडियो में एक औरत और महिला टॉयलेट की टॉयलेट में आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए हैं। इन कपल्स को पायलट की क्रू ने टॉयलेट में अवैध संबंध बनाते हुए पकडा हैं। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में जैसे ही क्रू टॉयलेट का दरबाजा खोलती है। तो वहा एक आदमी और औरत आपत्ति जनक अवस्था मे पाए जाते हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स के उड़े होश

इस वीडियो को अभी तक करोड़ों लोगों ने देखा है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हैरानी व्यक्त कर रहे हैं और इसे शर्मनाक भी बता रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूज़र ने इस वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘यह शर्मनाक है’। तो वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा कि ‘अपने प्राइवेट मोमेंट को इस तरह पिब्लिक में नहीं लाना चाहिए’। इसी तरह हजारों की संख्या में लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं।

Read More-ट्रेन में महिला से TTI ने मांगा बकरियों का टिकट फिर…, VIDEO हो रहा वायरल