बिना मेकअप कैमरे में कैद हुई Tejasvi Prakash, देखकर फैंस को पहचानना हुआ मुश्किल

टेलीविजन की अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में तेजस्वी प्रकाश तेजस्वी प्रकाश विदाउट मेकअप में देखी जा सकती हैं। तेजस्वी प्रकाश इस दौरान खूबसूरत कुर्ता पहनते हुए नजर आ रही हैं।

241
Tejasvi Prakash

Tejasvi Prakash: टेलीविजन की अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश हमेशा अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। तेजस्वी प्रकाश को एक्टिंग की दुनिया के सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक माना जाता है। तेजस्वी प्रकाश में आज अपने शानदार एक्टिंग के अलावा खूबसूरती के दम पर करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। आपको बता दे कि हाल ही में टेलीविजन के अदाकारा तेजस्वी प्रकाश बिना मेकअप के लुक में नजर आई हैं। जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए हैं।

बिना मेकअप में नजर आई तेजस्वी प्रकाश

टेलीविजन की अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में तेजस्वी प्रकाश तेजस्वी प्रकाश विदाउट मेकअप में देखी जा सकती हैं। तेजस्वी प्रकाश इस दौरान खूबसूरत कुर्ता पहनते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि जैसे ही तेजस्वी प्रकाश कैमरे को देखते हैं वह तुरंत अपनी गाड़ी की तरफ चली जाती हैं। लेकिन तेजस्वी प्रकाश के बिना मेकअप का लुक देखकर फैंस पूरी तरह से हैरान रह गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नागिन 6 में नजर आ चुकी है तेजस्वी प्रकाश

टेलीविजन की अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश एकता कपूर के सबसे फेमस टीवी सीरियल का नागिन 6 में नज़र आई थी। नागिन 6 में टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश मुख्य किरदार निभाते हुए देखी गई थी। तेजस्वी प्रकाश को इस टीवी सीरियल से खूब पापुलैरिटी मिली थी और इस टीवी सीरियल में तेजस्वी प्रकाश के किरदार को सबसे ज्यादा पसंद किया गया था।

Read More-गणेश चतुर्थी पर Tiger Shroff ने दिया फैंस को बड़ा सरप्राइज, शेयर किया ‘गणपत’ का धांसू पोस्टर