गणेश चतुर्थी पर Tiger Shroff ने दिया फैंस को बड़ा सरप्राइज, शेयर किया ‘गणपत’ का धांसू पोस्टर

इसी बीच गणेश चतुर्थी पर बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपने आने वाली फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है। टाइगर श्रॉफ ने गणपत फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है।

205
Ganapath

Ganapath: आज पूरे देश में गणेश चतुर्थी का त्योहार पूरे धूमधाम से मनाया जा रहा है। हिंदू धर्म में गणेश चतुर्थी का बहुत ही बड़ा महत्व है। गणेश चतुर्थी के दिन भगवान गणेश की पूजा की जाती है। इसी बीच गणेश चतुर्थी पर बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपने आने वाली फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है। टाइगर श्रॉफ ने गणपत फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है।

रिलीज हुआ गणपत का पोस्टर

बॉलीवुड के सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ गणपत फिल्म में नजर आने वाले हैं। गणपत फिल्म का पहले पोस्ट टाइगर श्रॉफ ने गणेश चतुर्थी के मौके पर शहर किया है। गणपति फिल्म के पहले पोस्ट को देखने के बाद टाइगर श्रॉफ के फैंस का एक्साइटमेंट और भी बढ़ गया है। इस पोस्ट में टाइगर श्रॉफ हाथ में लाल पट्टी बांधे हुए नजर आ रहे हैं इसके साथ टाइगर श्रॉफ की धांसू बॉडी भी देखी जा सकती है। टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत का पहला पोस्टर फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

इस दिन रिलीज होगी गणपत फिल्म

आपको बता दे कि टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म गणपत 23 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी। टाइगर श्रॉफ के फैंस गणपत फिल्म को 23 अक्टूबर के दिन सिनेमा घर में देख सकते हैं। टाइगर श्रॉफ के अलावा गणपत फिल्म में बॉलीवुड की अभिनेत्री कृति सेनन भी लीड रोल में नजर आएंगे। इससे पहले भी बॉलीवुड के फिटनेस स्तर कहे जाने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ और खूबसूरत अभिनेत्री कृति सेनन कई फिल्मों में नजर आ चुकी है।

Read More-अपने पति की इस आदत से परेशान हो गई है कैटरीना कैफ, वाइफ को लेकर Vicky Kaushal ने किया शॉकिंग खुलासा