अपने पति की इस आदत से परेशान हो गई है कैटरीना कैफ, वाइफ को लेकर Vicky Kaushal ने किया शॉकिंग खुलासा

अभी हाल ही में विक्की कौशल अपनी शादीशुदा जिंदगी से जुड़ी कई सारी बातों का जिक्र किया है। अब इसी बीच विक्की कौशल ने बहुत ही चौंकाने वाली बात कही है।

292
Katrina Kaif and Vicky Kaushal(1)

Vicky Kaushal On wife Katrina Kaif: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विकी कौशल की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों की जोड़ी मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक मानी जाती है। अभी हाल ही में विक्की कौशल अपनी शादीशुदा जिंदगी से जुड़ी कई सारी बातों का जिक्र किया है। अब इसी बीच विक्की कौशल ने बहुत ही चौंकाने वाली बात कही है।

विक्की कौशल ने किया चौंकाने वाला खुलासा

विक्की कौशल ने अभी हाल ही में एक लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने कहा,”कैटरीना उनकी लाइफ में फैशन पुलिस की भूमिका निभाती है और वह अक्सर उनसे सवाल पूछती रहती हैं कि आपने क्या पहना है? और आप इसे क्यों पहन रहे हैं? वही विक्की फैशन के मामले में खुद को मिनिमलिस्ट मानते हैं और वह अपनी अलमारी में लिमिटेड कपड़े जिसमें 4 शर्ट,4 टी-शर्ट और चार जोड़ी डेनिम रखना पसंद करते हैं। विक्की की फैशन चॉइसेस अब कैटरीना कैफ ने हार मान ली है। कैटरीना ने अब उनकी फैशन च्वाइस को इंफ्लूएंस करने की कोशिश करना छोड़ दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

कैटरीना और विक्की का वर्क फ्रंट

अभी हाल ही में विक्की कौशल सारा अली खान के साथ आखरी बार ‘जरा हटके जरा बचके’ फिल्म में नजर आए थे। वहीं अब जल्द ही मानुषी छिल्लर के साथ द ग्रेट इंडियन फैमिली में दिखाई देंगे। इसके अलावा सेम बहादुर जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। हालांकि इस साल कैटरीना कैफ की कुछ खास फिल्में नहीं रही है लेकिन बहुत जल्द बाहर सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में दिखाई देने वाली हैं।

Read More-Zarine Khan के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट,एक्ट्रेस बोली- ‘मैं हैरान हूं’